scorecardresearch

Xiaomi ने लॉन्च किया Service+ ऐप, स्मार्टफोन रिपेयर कराना हो या कोई और परेशानी, 24 घंटे मिलेगा कस्टमर सपोर्ट

कंपनी Xiaomi Service+ ऐप के ज़रिए भारतीय ग्राहकों के लिए सर्विस और सपोर्ट को बेहतर बनाना चाहती है. यह ऐप शाओमी की 24 घंटे दी जाने वाली कस्टमर सर्विस सुविधा है.

Xiaomi Service+ app lets owners book repairs, check warranty, and more
स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी Xiaomi के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है.

Xiaomi Service+: स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी Xiaomi के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. कंपनी ने गुरुवार को भारतीय ग्राहकों के लिए अपना Xiaomi Service+ ऐप लॉन्च किया. कंपनी का मकसद इस ऐप के ज़रिए भारतीय ग्राहकों के लिए सर्विस और सपोर्ट को बेहतर बनाना है. इस ऐप के ज़रिए भारतीय ग्राहक अपने फोन को रिपेयर करा सकते हैं और इसके साथ ही लाइव चैट पर मदद भी प्राप्त कर सकते हैं.

वी अनंत नागेश्वरन बने नए चीफ इकनॉमिक एडवाइजर, आर्थिक सर्वेक्षण और बजट से ठीक पहले हुई नियुक्ति

मिलेंगी ये सुविधाएं

ऐप में एजेंट्स के साथ लाइव चैट के अलावा AI चैटबॉट्स की सुविधा भी होगी. ग्राहक इस ऐप के ज़रिए रिपेयर रिक्वेस्ट के अलावा डिवाइसेज के लिए इंस्टॉलेशन और डेमो बुक कर सकते हैं. यह ऐप Google Play पर उपलब्ध है. यह ऐप भारत में कंपनी के सर्विस सेंटर के साथ काम करेगी. ट्विटर पर Xiaomi Service+ ऐप के लॉन्च की घोषणा करते हुए कंपनी ने कहा है कि यह ग्राहकों के लिए वन स्टॉप सॉल्यूशन की तरह है और ग्राहक इस सर्विस का फायदा 24 घंटे उठा सकते हैं.

Top 10 Fuel-efficient CNG Cars in India: तेल की आसमान छूती कीमतों से चाहिए राहत? ये रहीं 10 सबसे ज्यादा माइलेज वाली CNG कारें

घर पर सर्विस की बढ़ती जरूरत को ध्यान में रखते हुए किया गया लॉन्च

Xiaomi India के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर मुरलीकृष्णन बी ने कहा, “Xiaomi Service+ ऐप का लॉन्च तेजी के साथ ग्राहकों को ऑफ्टर सेल सर्विस प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है. घर पर सर्विस की बढ़ती जरूरत को ध्यान में रखते हुए, Xiaomi Service+ का मकसद हर ग्राहक की समस्या को घर बैठे ही कुछ ही क्लिक से एड्रेस करना है.”

(Article: Subham Mitra)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News