मुख्य समाचार:

Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी पेमेंट्स सिस्टम Mi Pay, Google Pay को मिलेगी टक्कर?

शाओमी ने Mi Pay के लिए ICICI बैंक पर PayU पेमेंट गेटवे के साथ साझेदारी की है. आपको बता दें कि Mi Pay भारत में अन्य डिजिटल वॉलेट की तरह की काम करेगी.

December 20, 2018 4:28 PM
Xiaomi Pay, Mi Pay, Mi Pay beta tester, payu, icici bank, npci, tech news in hindiशाओमी ने Mi Pay के लिए ICICI बैंक पर PayU पेमेंट गेटवे के साथ साझेदारी की है. आपको बता दें कि Mi Pay भारत में अन्य डिजिटल वॉलेट की तरह की काम करेगी.

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मचाने के बाद शाओमी अब मोबाइल पेमेंट्स सेगमेंट में आने के लिए तैयार है. शाओमी जल्द ही Mi Pay के नाम से पेमेंट्स सिस्टम लॉन्च कर सकती है. Mi Pay के लिए शाओमी को नेशनल पेमेंट्स कारपोरेशन ऑफ इंडिया से सभी जरूरी क्लियरेंस मिल चुकी है. Mi Pay अभी भारत में उपलब्ध है लेकिन सिर्फ बीटा यूजर्स के लिए.

शाओमी ने Mi Pay के लिए ICICI बैंक पर PayU पेमेंट गेटवे के साथ साझेदारी की है. आपको बता दें कि Mi Pay भारत में अन्य डिजिटल वॉलेट की तरह की काम करेगी.

Mi Pay पर आप UPI, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग के जरिए पेमेंट कर सकेंगे. शाओमी का दावा है कि Mi Pay के जरिए आप फोन रिचार्ज, डीटीएच रिचार्ज, पानी का बिल, इलेक्ट्रिसिटी बिल आदि वन टैप के साथ पेमेंट कर सकेंगे.

Mi Pay का बीटा टेस्टिंग सभी MIUI यूजर्स के लिए जल्द ही लाइव होने जा रहा है जहां सभी प्रमुख डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड मान्य होंगें.

Mi Pay के बारे में अधिक जानकारी in.c.mi.com/thread-1700986-1-0.html से ली जा सकती है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी पेमेंट्स सिस्टम Mi Pay, Google Pay को मिलेगी टक्कर?

Go to Top