मुख्य समाचार:
  1. Xiaomi 14 मार्च को शानदार स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में

Xiaomi 14 मार्च को शानदार स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में

चीनी कंपनी शाओमी भारतीय मोबाइल बाज़ार में अपनी स्थिति लगातार मजबूत करती जा रही है.

March 8, 2018 1:33 PM
xiaomi redmi 5, redmi 5 price in india, redmi 5 launch date, redmi 5 camera, redmi 5 features, redmi 5 specifications, xiaomi india चीनी कंपनी शाओमी भारतीय मोबाइल बाज़ार में अपनी स्थिति लगातार मजबूत करती जा रही है. (प्रतिकात्मक चित्र: Xiaomi)

चीनी मोबाइल कंपनी जो अब सिर्फ मोबाइल कंपनी नहीं रह गई है भारतीय बाजार में अपनी स्थिति मजबूत करती जा रही है. शाओमी ने हाल में ही Redmi Note 5 और Redmi Note Pro 5 मोबाइल लांच किया था. शाओमी ने MI TV लांच करने के बाद एक नए फोन के बारे में टीजर जारी किया है. यह मोबाइल 14 मार्च को लांच किया जाएगा. टीजर देखिए.

सैमसंग गैलेक्सी एस9 और एस9+ भारत में लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

शाओमी ने आधिकारिक तौर पर मोबाइल की कीमत और फीचर्स के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाओमी 14 मार्च को Redmi 5 लांच कर सकती है. Redmi 5 की कीमत 8,000 रुपये के करीब रहने की संभावना है. शाओमी ने चीन में Redmi 5 को दो वेरिएंट 2-3 जीबी रैम में लांच  किया था. इस साल के शुरुआत में Redmi 5 का 4जीबी वेरिएंट भी लांच किया गया था.

Jio दे रही है 10 जीबी फ्री 4G डाटा, यहां जानिए कैसे मिलेगा

Redmi 5 के फीचर्स की बात करें तो 5.7 इंच के स्क्रीन वाले इस मोबाइल में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर का प्रोसेसर दिया गया है. मोबाइल में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. Redmi 5 एंड्रॉ़यड ऑपरेटिंग सिस्टम के 7.1.2 वर्शन पर काम करता है. फोन में 3300 एमएएच की नॉन रिमूवल बैटरी दी गई है. 2 जीबी रैम वाले वेरिएंट में 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी के साथ बढ़ाया जा सकता है.

Xiaomi ने फेस अनलॉक के साथ लांच किया Redmi Note 5 Pro, जानिए कीमत और फीचर्स

Go to Top