मुख्य समाचार:
  1. Xiaomi ला रही है फोल्डेबल फोन! सामने आया वीडियो

Xiaomi ला रही है फोल्डेबल फोन! सामने आया वीडियो

सैमसंग ने पिछले साल नवंबर में अपने फोल्डेबल फोन Galaxy F का कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किया था.

January 4, 2019 4:02 PM
Xiaomi new smartphone , xiaomi foldable device, xiaomi latest news, miui, xiaomi latest news in hindi, smartphone marlet in india, samsung, samsung foldable smartphoneसैमसंग ने पिछले साल नवंबर में अपने फोल्डेबल फोन Galaxy F का कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किया था. (Image: twitte – evleaks)

Xiaomi क्या फोल्डेबल फोन लेकर आने वाली है? Twitter पर लीक हुए एक वीडियो में यह अंदेशा जताया गया है. Twitter पर यह वीडियो Evan Blass (@evleaks) ने शेयर किया है, जिसमें एक फुली फंक्शनल सुपर फ्लेक्सिबल स्क्रीन दिखाई गई है. फोल्डेबल स्मार्टफोन में Samsung पहले ही एंट्री कर चुकी है. सैमसंग ने पिछले साल नवंबर में अपने फोल्डेबल फोन Galaxy F का कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किया था. शाओमी ने हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से ऐसे किसी भी वीडियो या डिवाइस लाने की पुष्टि नहीं की है.

इवन बलास ने यह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि वह इस वीडियो के और इसमें ​दिखाए गए डिवाइस के सत्यता की पुष्टि नहीं कर सकते, लेकिन फोन कथित रूप से शाओमी ने बनाया है.

साउथ कोरियन वेबसाइट ईटीन्यूज ने पिछले साल इंडस्ट्री सूत्रों के हवाले से खबर दी थी कि शाओमी और ओपो ने एक फोल्डेबल स्मार्टफोन डेवपलमेंट प्रोजेक्ट लॉन्च किया है. दोनों कंपनियों का लक्ष्य इसे इस साल लॉन्च करने का है.

19 सेकंड के वीडियो में क्या है?

वीडियो में दिखाए गए डिवाइस के आइकन शाओमी के MIUI से मिलते हैं. 19 सेकंड के इस वीडियो में सबसे पहले एक बड़ा टैबलेट दिखता है, इसके बाद पहले राइज और फिर लेफ्ट से फोल्ड होकर रक स्मार्टफोन में तब्दील हो जाता है. इस वीडियो में ब्रांड का पता नहीं चल ता रहा है.

सैसमंग से कैसे अलग?

Evan Blass के ट्वीट किए गए वीडियो में दिखाई गई डिवाइस सैमसंग के फोल्डेबल फोन से अलग है. सैमसंग के फोल्डेबल फोन में जहां 2 डिस्प्ले थे. वहीं, शाओमी की इस कथित फोल्डेबल डिवाइस में एक बड़ा फ्लेक्सिबल डिस्प्ले दिखा गया है. इसकी स्क्रीन तीन हिस्सों में है. आप इस फोन के राइट और लेफ्ट हिस्से को मोड़कर पीछे कर सकते हैं. जिसके बाद यह एक कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन बन जाता है.

Go to Top