मुख्य समाचार:
  1. Xiaomi ने भारत में उतारे ‘Mi Music ‘और ‘Mi Video’ एपलिकेशन, जानिए बाकी वीडियो और म्यूजिक एप से कैसे है अलग

Xiaomi ने भारत में उतारे ‘Mi Music ‘और ‘Mi Video’ एपलिकेशन, जानिए बाकी वीडियो और म्यूजिक एप से कैसे है अलग

श्याओमी इंडिया ने बुधवार को भारतीय बाजार में 'मी म्यूजिक' और 'मी वीडियो' लांच किए, जो मूल्यवर्धित इंटरनेट सेवाएं प्रदान करेंगे।

May 3, 2018 11:07 AM
श्याओमी इंडिया, मी म्यूजिक, मी वीडियो, xiaomi india, xiaomi music, miui 8 music player,how to install miui music player, miui music english apk, miui 8 music app, miui 9 music player apk, download music player miui apk mirror, xiaomi redmi note 3 video download, xiaomi launch event‘मी म्यूजिक’ एक प्री-इंस्टाल्ड म्यूजिक एप है, जो एकीकृत म्यूजिक स्ट्रीमिंग सेवा प्रदान करता है तथा यह संगीत को ऑफलाइन स्टोर करने की भी सुविधा देता है।

श्याओमी इंडिया ने बुधवार को भारतीय बाजार में ‘मी म्यूजिक’ और ‘मी वीडियो’ लांच किए, जो मूल्यवर्धित इंटरनेट सेवाएं प्रदान करेंगे। श्याओमी के उपाध्यक्ष और श्याओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु जैन ने एक बयान में कहा, “‘मी म्यूजिक’ और ‘मी वीडियो’ इन दो एप्स के लांच के साथ हमें उम्मीद है कि हम लाखों श्याओमी स्मार्टफोन यूजर्स को बढ़िया इंटरनेट सेवा के माध्यम से एक बेहतर यूजर अनुभव प्रदान करेंगे।”

बयान में कहा गया है कि ‘मी म्यूजिक’ एक प्री-इंस्टाल्ड म्यूजिक एप है, जो एकीकृत म्यूजिक स्ट्रीमिंग सेवा प्रदान करता है तथा यह संगीत को ऑफलाइन स्टोर करने की भी सुविधा देता है। भारत में इसके करीब 70 लाख दैनिक सक्रिय यूजर्स हैं। मी वीडियो’ एक प्री-इंस्टाल्ड वीडियो एप है, जो विभिन्न प्लेटफार्मो पर एकीकृत वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाएं उपलब्ध कराता है।

बयान में कहा गया है कि ‘मी वीडियो’ की सामग्री फिलहाल हंगामा प्ले, सोनी लिव और वूट से संचालित होती है। इसमें पांच लाख घंटों से अधिक की सामग्री है, जिसका 80 फीसदी हिस्सा मुफ्त है

Go to Top