मुख्य समाचार:
  1. Whatsapp Bug डिलिट कर रहा है आपका फोटो, यूजर्स जान लें इससे निपटने का तरीका

Whatsapp Bug डिलिट कर रहा है आपका फोटो, यूजर्स जान लें इससे निपटने का तरीका

Whatsapp Bug : व्हाट्सऐप ने उसके बीटा वर्जन के लिए एक अपडेट जारी किया है जिससे यह समस्या खत्म हो सकती है.

March 15, 2019 7:39 AM
whatsapp version 2.19.66 bug whatsapp photos diappearing automaticallyWhatsapp Bug : गैलरी में सुरक्षित फोटो नहीं होंगे डिलीट.

Whatsapp Bug : काफी लोगों की शिकायतें आ रही हैं कि व्हाट्सऐप की चैट अपने आप दिखनी बंद हो रही. इसका एक कारण है कि व्हाट्सऐप के वर्जन 2.19.66 में एक बग है जिससे यूजर्स के whatsapp चैट में पड़े फोटो अपने आप डिलीट हो रहे हैं. इस बग से whatsapp beta यूजर्स परेशान हैं. अगर आप भी अपने व्हाट्सऐप को 2.19.66 वर्जन में अपडेट करते हैं तो हो सकता है आपके व्हाट्सऐप के फोटो भी डिलीट हो जाएं. हालांकि whatsapp से मिलने वाले फोटो अगर फोन की गैलरी में सुरक्षित हैं तो ये फोटो डिलीट नहीं होंगें.

व्हाट्सऐप के 2.19.66 वर्जन में है समस्या

काफी लोगों ने ट्विटर पर व्हाट्सऐप की इस दिक्कत की शिकायत की और दूसरे यूजर्स को व्हाट्सऐप को 2.19.66 वर्जन में अपडेट ना करने की सलाह दी. काफी लोगों ने अपने दोस्तों के स्टेटस ना देख पाने की शिकायत भी की. इस बग से उनके दोस्तों के स्टेटस ग्रे हो जाते हैं, जिससे उन्हें अपने दोस्तों द्वारा ब्लॉक किए जाने का शक होता है. फिलहाल गूगल पर व्हाट्सएप वर्जन 2.19.71 उपलब्ध है.

Realme होली स्पेशल सेल: इन दो स्मार्टफोन्स पर 1000 रु का डिस्काउंट, केवल 3 दिन का है मौका

व्हाट्सऐप ने अपडेट जारी किया

हालांकि व्हाट्सऐप ने उसके बीटा वर्जन के लिए एक अपडेट जारी किया है जिससे यह समस्या खत्म हो सकती है. इसके अलावा व्हाट्सऐप ने आईफोन यूजर्स के लिए फेस लॉक फीचर भी जारी किया. जिससे की उनकी चैट सिर्फ उनके चेहरे ही खुल पाए और कोई और व्यक्ति उनकी चैट ना पढ़ पाए. ये फीचर जल्द ही एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी उपलब्ध किया जाएगा.

Go to Top