मुख्य समाचार:

Vodafone लाई नया 30 रु वाला प्लान, जानें यूजर को क्या करेगी ऑफर

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने फुल टॉक टाइम टैरिफ प्रीपेड पैक में एक नया प्लान जोड़ा है.

October 21, 2019 8:41 PM
Vodafone rolls out new Rs 30 plan, know what users getImage: Reuters

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने अपने फुल टॉक टाइम टैरिफ प्रीपेड पैक में एक नया प्लान जोड़ा है. इस प्लान की कीमत 30 रुपये है और यह चुनिंदा सर्किल्स में उपलब्ध कराया गया है. टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, वोडाफोन के इस नए पैक में केवल टॉक टाइम मिलेगा. अन्य कोई भी बेनिफिट नहीं दिए जाएंगे.

30 रुपये के रिचार्ज पर मिलने वाले टॉक टाइम की वैलिडिटी 28 दिन रहेगी. रिपोर्ट के मुताबिक, इस प्लान को कंपनी ने मुंबई, केरल, कर्नाटक सर्किल्स में उपलब्ध कराया है. जल्द ही यह प्लान अन्य सर्किल्स में भी उपलब्ध कराया जा सकता है.

अभी ऐप और वेबसाइट पर नहीं हो रहा शो

अभी वोडाफोन की वेबसाइट और माय वोडाफोन ऐप पर यह प्लान शो नहीं हो रहा है. हालांकि रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि 30 रुपये वाला यह प्लान चुनिंदा कस्टमर्स के लिए पेटीएम और फोनपे जैसे थर्ड पार्टी ऐप पर उपलब्ध है.

20 और 40 रु वाले प्लान भी मौजूद

वोडाफोन के फुल टॉकटाइम देने वाले प्लान में 20 और 40 रुपये के टैरिफ भी शामिल हैं. इनमें भी कोई अतिरिक्त फायदे नहीं मिलते हैं. हालांकि वोडाफोन का 35 रुपये वाला एक ऑल राउंडर प्लान भी है, जिसमें कस्टमर्स को टॉक टाइम के साथ इंटरनेट डाटा भी मिलता है. इसमें 26 रुपये का टॉकटाइम रहता है और 100MB 4G/3G/2G डाटा रहता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है.

Elon Musk आखिर क्यों बार-बार बदलते हैं फोन? इस बात का सताता है डर

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Vodafone लाई नया 30 रु वाला प्लान, जानें यूजर को क्या करेगी ऑफर

Go to Top