मुख्य समाचार:
  1. Jio, Airtel को टक्कर देगा Vodafone का नया आॅफर, रोज 1GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Jio, Airtel को टक्कर देगा Vodafone का नया आॅफर, रोज 1GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

वोडाफोन का यह नया प्लान 149 रुपये का है, जिसका सीधा मुकाबला रिलायंस Jio और airtel के 149 रिचार्ज प्लान से है.

August 26, 2018 6:43 PM
vodafone new prepaid plan, vodafone latest prepaid offer, reliance jio, airtel, vodafone latest news in hindi वोडाफोन का यह नया प्लान 149 रुपये का है, जिसका सीधा मुकाबला रिलायंस Jio और airtel के 149 रिचार्ज प्लान से है. (Reuters)

रिलायंस Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है. वोडाफोन का यह नया प्लान 149 रुपये का है, जिसका सीधा मुकाबला रिलायंस जियो और एयरटेल के 149 रिचार्ज प्लान से है. वोडाफोन का यह आॅफर सभी सर्किल में उपलब्ध होगा. इस प्लान में यूजर को डाटा, कॉलिंग और SMS तीनों ही तरह के फायदे मिलेंगे.

वोडाफोन के नए प्लान में क्या है खास?
नए प्रीपेड प्लान के तहत वोडाफोन कस्टमर्स को रोज 1 जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे. इस प्लान की वैलेडिटी यानी वैधता 28 दिन होगी. यानी, वोडाफोन का यह प्लान लेने वाले कस्टमर्स को कुल 28 जीबी डाटा मिलेगा.

हालांकि, इस प्लान के तहत रोजाना 250 मिनट और हफ्ते में 1000 मिनट वॉयस कॉलिंग की लिमिट होगी. इसके अलावा, पूरी वैधता अवधि के लिए 100 यूनिक नंबर्स की एक फेयर यूजेज पॉलिसी (FUP) भी है. इसका मतलब यह कि अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा सिर्फ 100 अलग-अलग नंबरों तक की सीमित है. कुछ सर्कल में यूजर्स को पूरी वैधता अवधि में 100 एसएमएस की ही सुविधा मिलेगी.

क्या है Jio और airtel का आॅफर?
रिलायंस जियो और एयरटेल भी लगभग इसी तरह के फायदे वाले प्लान 149 रुपये में दे रहे हैं. जियो के 149 प्लान के तहत यूजर्स को रोज 1.5 जीबी डाटा यानी 28 दिन में कुल 42 जीबी डाटा मिल रहा है. इसके अलावा यूजर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस रोज और जियो ऐप्स का कम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्लशन मिल रहा है.

वहीं, एयरटेल के 149 रुपये के प्रीपेड प्लान के तहत 1 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस मिल रहा है. एयरटेल के इस प्लान की वैधता भी 28 दिन है.

Go to Top