मुख्य समाचार:
  1. वोडाफोन यूजर्स के लिए Amazon Prime मेंबरशिप लेने का मौका, सस्ते में देख सकते हैं Amazon prime video

वोडाफोन यूजर्स के लिए Amazon Prime मेंबरशिप लेने का मौका, सस्ते में देख सकते हैं Amazon prime video

Vodafone amazon prime offer : वोडाफोन के एमेजॉन प्राइम फॉर यूथ का लाभ उठाने के लिए आपको पहले 'My Vodafone' ऐप को डाउनलोड करें.

March 22, 2019 1:40 PM
vodafone offer cheap amazon prime membership watch amazon prime video under Youth Offer on Amazon Primevodafone के ऑफर के तहत 499 रुपये में ले Amazon Prime मेंबरशिप

Vodafone amazon prime offer : अगर आप वोडाफोन (vodafone) यूजर हैं तो आप भी एमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) की सारी विडियो जल्द ही आधे दाम में में देख पाएंगे. वोडाफोन ने हाल ही में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए “Youth Offer on Amazon Prime” ऑफर की घोषणा की है. Vodafone के इस खास ऑफर के तहत प्रीपेड कस्टमर्स को अमेज़न प्राइम के एक साल के सब्सक्रिप्शन पर 50 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा. लेकिन Vodafone के इस ऑफर का फायदा केवल 18 से 24 साल के के लोग ही उठा पाएंगे. वोडाफोन पहले ही अपने चुनिंदा कस्टमर्स को वोडाफोन रेड (Vodafone RED) पोस्टपेड प्लान के साथ Amazon Prime की फ्री मेंबरशिप दे रही थी. ये ऑफर अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है. मगर जल्द ही लॉन्च होगा.

यह भी पढ़ें..Redmi Go: 5 हजार रुपये से कम में नया मॉडल, जानें कब से शुरू होगी बिक्री

इस प्लान का फायदा पोस्टपेड कस्टमर और 18 से कम और 24 साल से ज्यादा उम्र के लोग नहीं ले पाएंगे. एमेजॉन प्राइम के एक साल के प्लान की कीमत 999 रुपये है लेकिन वोडाफोन ऑफर के तहत इन प्रीपेड यूजर को ये सब्सक्रिप्शन सिर्फ 499 रुपये में मिल रहा है. इसके अलावा Amazon Prime मेंबरशिप के साथ यूज़र को बिना अतिरिक्त शुल्क के अनलिमिटेड फास्ट डिलीवरी, एक्सक्लूसिव डील्स, प्राइम वीडियो और प्राइम म्यूज़िक का एक्सेस मिलेगा.

Vodafone amazon prime offer : ऐसे ले इस ऑफर का फायदा

Amazon Prime सब्सक्रिप्शन पर डिस्काउंट मौजूदा और नए वोडाफोन प्रीपेड यूजर के लिए है.
वोडाफोन के एमेजॉन प्राइम फॉर यूथ का लाभ उठाने के लिए आपको पहले ‘My Vodafone’ ऐप को डाउनलोड करें.
ऐप डाउनलोड करने के बाद अपने नंबर को रजिस्टर करें और फिर ऑफर वाले बैनर पर क्लिक करें.
499 रुपये का भुगतान करने के बाद Amazon Prime मेंबरशिप को एक्टिवेट करने के लिए अपने अमेज़न अकाउंट को लॉग-इन करें.

यह भी पढ़ें..Jio ने फिर बाजी मारी, पीछे छूट गए वोडाफोन-आइडिया, एयरटेल; पढ़ें TRAI की रिपोर्ट

Go to Top