सर्वाधिक पढ़ी गईं

Vodafone Idea ने लॉन्च किए 99 और 555 रु के दो नए प्रीपेड प्लान, जानें क्या मिलेंगे फायदे

वोडाफोन के ये लेटेस्ट प्लान उसके प्रतिद्वंद्वी एयरटेल और जियो को कड़ी टक्कर देंगे.

Updated: Jan 16, 2020 8:09 PM
Vodafone Idea launches two new prepaid plans unlimited calls sms and data benefits availableवोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं.

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं. वोडाफोन के ये लेटेस्ट प्लान उसके प्रतिद्वंद्वी एयरटेल और जियो को कड़ी टक्कर देंगे. कंपनी ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए 99 रुपये और 555 रुपये के प्रीपेड प्लान शुरू किए हैं. यह प्लान्स रिलायंस जियो द्वारा कुछ समय पहले लॉन्च किए प्रीपेड प्लान्स से मिलते-जुलते हैं. इन दोनों प्लान्स में कॉल, एसएमएस और डेटा के बेनेफिट्स मौजूद हैं.

99 रुपये का प्लान

वोडाफोन के 99 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 18 दिन की है. इस प्लान में ग्राहकों को 100 एसएमएस प्रति दिन का ऑफर है. इसके साथ प्लान में 18 दिन की अवधि के लिए 1GB डेटा मिलेगा. सब्सक्राइबर्स को प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉल का बेनेफिट मिलेगा. एडिशनल बेनेफिट्स में ग्राहकों को 999 रुपये का ZEE5 ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इसके साथ उन्हें वोडाफोन प्ले ऐप का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, वर्तमान में कंपनी ने यह प्लान कोलकाता, ओडिशा, राजस्थान, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश पश्चिम, उत्तर प्रदेश पूर्व और पश्चिम बंगाल सर्किल में प्लान उपलब्ध कराया है.

Paytm FASTag: वॉलेट से ही कट जाएगा टोल का पैसा, अलग से रिचार्ज की जरूरत नहीं; जानें ऐसे 4 फायदे

555 रुपये का प्लान

वोडाफोन ने ग्राहकों के लिए 555 रुपये का प्लान भी लॉन्च किया है. 99 रुपये के प्लान से अलग इसमें आपको दूसरे बेनेफिट्स के साथ डेली डेटा का फायदा भी मिलेगा. इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 70 दिन की है. इसलिए जो ग्राहक 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले प्लान्स और 84 दिन की अवधि वाले प्लान्स क बीच के प्लान्स खोज रहे हैं, उनके लिए यह उपयुक्त है. इस प्लान में 70 दिन के लिए ग्राहकों को रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा प्रीपेड प्लान में 100 एसएमएस प्रति दिन का भी बेनेफिट मिलेगा.

प्लान में अनलिमिटेड कॉल का भी फायदा मिल रहा है. प्लान के तहत एडिशनल बेनेफिट्स में ZEE5 ऐप और वोडाफोन प्ले ऐप का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, वाडाफोन आइडिया का यह नया प्रीपेड प्लान मौजूदा समय में सिर्फ मुंबई में उपलब्ध है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Vodafone Idea ने लॉन्च किए 99 और 555 रु के दो नए प्रीपेड प्लान, जानें क्या मिलेंगे फायदे

Go to Top