सर्वाधिक पढ़ी गईं

Vodafone Idea ने लॉन्च किया 351 रु का नया डेटा प्लान, 56 दिन के लिए मिलेगा 100GB डेटा

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के रिब्रांडेड वर्जन Vi ने भारत में अपना नया प्रीपेड डेटा पैक लॉन्च किया है.

Updated: Oct 03, 2020 4:52 PM
Vodafone Idea launches new data plan of 351 rupees with validity of 56 days and 100 GB dataवोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के रिब्रांडेड वर्जन Vi ने भारत में अपना नया प्रीपेड डेटा पैक लॉन्च किया है.

वोडाफोन आइडिया के रिब्रांडेड वर्जन Vi ने भारत में अपना नया प्रीपेड डेटा पैक लॉन्च किया है. इस 351 रुपये के नए प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है और इसमें 100GB 4G डेटा मिलेगा. और ज्यादातर पैक से अलग उसमें डेटा यूसेज की इस्तेमाल की कोई लिमिट नहीं है. Vi ने कहा है कि उसने छात्रों, वर्क फ्रॉम होम करने वाले कर्मचारियों, गेमर आदि को ध्यान में रखते हुए डेटा पैक लॉन्च किया है.

कंपनी का डेटा पैक पर फोकस

वोडाफोन आइडिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि वर्तमान समय में कंपनी के डिजिटल ग्राहकों की जरूरत के मुताबिक प्रासंगिक प्रोपोजिशन बनाने की लगातार कोशिश है. कोरोना के बाद की दुनिया में ऑनलाइन काम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. वीडियो कॉल से लेकर ऑनलाइन स्कूल और शो, वीडियो ऑनलाइन देखना लगातार बढ़ रहा है. और अब क्रिकेट सीजन के साथ वे नहीं चाहते कि उनके ग्राहक कोई एक्शन को मिस करें.

उन्होंने कहा कि केवल 351 रुपये में 56 दिन के लिए 100GB डेटा और डेटा पर कोई डेली लिमिट नहीं होने के साथ उन्हें विश्वास है कि Vi के ग्राहकों को अपने कोटा के खत्म होने को लेकर कोई चिंता नहीं करनी होगी.

Telegram के ये नए फीचर नहीं जानते होंगे आप, WhatsApp को मिलेगी कड़ी टक्कर

कंपनी ने GIGAnet के लॉन्च का एलान

नए डेटा के साथ Vi ने GIGAnet के लॉन्च का भी एलान किया है जिसमें दावा किया गया है कि भारत का सबसे बड़ा 4G नेटवर्क 5G आर्किटेक्चर के बहुत से सिद्धांतों पर विकसिच है जो बेहतर नेटवर्क का अनुभव देने में मदद करेंगे. इसका मतलब है कि इससे यूट्यूब, नेटफ्लिक्स, डिजनी प्लस होटस्टार आदि पर वीडियो देखते हुए या जूम, गूगल मीट या दूसरे ऐप्स पर वीडियो कॉल करते समय फोन पर स्पीड बढ़ने की उम्मीद है.

हाल ही में लंदन में आधारित नेटवर्क एनालिटिक्स फर्म OpenSignal की एक रिपोर्ट से पता चला कि Vi ने अपलोड स्क्रीन एक्सपीरियंस अवॉर्ड 3.5 Mbps के स्कोर के साथ जीता है. जिसमें एयरटेल 0.7 Mbps के साथ पीछे छूट गया है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Vodafone Idea ने लॉन्च किया 351 रु का नया डेटा प्लान, 56 दिन के लिए मिलेगा 100GB डेटा

Go to Top