FIFA World Cup Qatar 2022: वोडाफोन-आइडिया ने लॉन्च किए 4 इंटरनेशनल रोमिंग पैक, कॉल, डेटा और SMS समेत मिलेंगे ये फायदे | The Financial Express

FIFA World Cup Qatar 2022: वोडाफोन-आइडिया ने लॉन्च किए 4 इंटरनेशनल रोमिंग पैक, कॉल, डेटा और SMS समेत मिलेंगे ये फायदे

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपने उन कस्टमर के लिए स्पेशल इंटरनेशनल रोमिंग पैक देने की घोषणा की है, जो लाइव-एक्शन फुटबॉल देखने के लिए कतर की यात्रा कर रहे हैं.

FIFA World Cup Qatar 2022: वोडाफोन-आइडिया ने लॉन्च किए 4 इंटरनेशनल रोमिंग पैक, कॉल, डेटा और SMS समेत मिलेंगे ये फायदे
The equity conversion by the government was one of the conditions set by ATC to accept bonds for settling its dues. 

FIFA World Cup Qatar 2022: टेल्को वोडाफोन आइडिया (Vi) ने कतर में चल रहे फीफा विश्व कप 2022 के लिए 4 इंटरनेशनल रोमिंग पैक लॉन्च किये हैं. ये पैक्स जियो की तरह के ही हैं यानी अब Vi के यूजर्स भी Jio कस्टमर्स की तरह कतर, सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात में कॉल, डेटा और SMS की सुविधा का फायदा उठा सकेंगे. यूजर्स इन इंटरनेशनल रोमिंग पैक को वोडाफोन-आइडिया की आधिकारिक वेबसाइट या Vi ऐप के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं. Vi ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है. आज हम आपको इन पैक के बारे में जानकारी दे रहे हैं.

भाजपा मेनिफेस्टो में 20 लाख नौकरियों और 20 हजार नए स्कूल का वादा, आयुष्मान योजना के हेल्थ कवर को 10 लाख करने का भी एलान

पहला प्लान: 2,999 रुपये का है. इस प्लान में यूजर्स को फ्री इंटरनेशनल इनकमिंग कॉल मिल रही है. साथ ही इसमें 2GB डेटा, 200 कॉलिंग मिनट की सुविधा भी मिल रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिन की है.

दूसरा प्लान: 3,999 रुपये का है. इस प्लान में यूजर्स को इंटरनेशनल इनकमिंग कॉल एकदम मुफ्त मिलती है. इसके अलावा इसमें 3GB डेटा, 300 कॉलिंग मिनट और 50 SMS की सुविधा मिलती है. इस प्लान की वैलिडिटी 10 दिन है. 

तीसरा प्लान: 4,999 रुपये का है. इस प्लान में यूजर्स को फ्री इंटरनेशनल इनकमिंग कॉल के साथ 5GB डेटा, 500 कॉलिंग मिनट और 100 SMS की सुविधा मिल रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है.

बॉक्स ऑफिस पर ‘भेड़िया’ की शानदार ओपनिंग, वरुण-कृति की फिल्म का रहा 12 करोड का कलेक्शन

चौथा प्लान: 5,999 रुपये का है. इस प्लान में यूजर्स को फ्री इंटरनेशनल इनकमिंग कॉल के साथ 5GB डेटा और 500 कॉलिंग मिनट की सुविधा मिल रही है. प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. यह इस कंपनी का सबसे महंगा इंटरनेशनल प्लान है. 

साथ ही कंपनी की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक अन्य देशों में कॉल करने के लिए यूजर्स को 35 रुपये प्रति मिनट की दर से भुगतान करना होगा.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 26-11-2022 at 18:05 IST

TRENDING NOW

Business News