सर्वाधिक पढ़ी गईं

Vodafone का यूजर्स को तोहफा, 129 रु वाले प्लान की वैलिडिटी बढ़ी

Vodafone ने 129 रुपये के प्लान की वैलिडिटी में इजाफा किया है.

Updated: Feb 12, 2020 3:40 PM
vodafone gifts for its users increases validity of 129 rupees plan to 24 days Vodafone ने 129 रुपये के प्लान की वैलिडिटी में इजाफा किया है.

वोडाफोन (Vodafone) अपने प्रीपेड टैरिफ प्लान में लगातार बदलाव कर रही है. अब टेलिकॉम कंपनी ने 129 रुपये के प्लान की वैलिडिटी में इजाफा किया है. इससे पहले कंपनी ने 499 रुपये के प्लान को लॉन्च किया था और 555 रुपये के प्लान में बदलाव किया था. टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, वोडाफोन के 129 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को 24 दिन कर दिया गया है. यह प्लान 14 दिन की वैलिडिटी के साथ लॉन्च हुआ था.

जियो के 98 रु के प्लान से कड़ी टक्कर

वोडाफोन ने इससे जियो के 98 रुपये के प्लान को टक्कर दी है. हालांकि, वोडाफोन जियो से आगे निकल गया है क्योंकि वह अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का बेनेफिट दे रही है. दूसरी तरफ, जियो 98 रुपये के प्लान में सिर्फ अपने नेटवर्क में फ्री वॉयस कॉलिंग दे रही है और दूसरे नेटवर्क पर कॉल के लिए यूजर्स को IUC टॉप-अप का इस्तेमाल करना होगा. वोडाफोन का 129 रुपये के रिचार्ज में यह बदलाव अभी कुछ चुनिंदा सर्किल में लागू होगा जिसमें आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और मुंबई शामिल हैं.

Vodafone ने 499 रु में लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, 555 रु वाले प्लान की वैलिडिटी बढ़ी

प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल का फायदा

तीनों प्राइवेट टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनियों में वोडाफोन सबसे ज्यादा संख्या में प्रीपेड प्लान ऑफर करता है और हर हफ्ते यह सूची बढ़ रही है. वोडाफोन ने कुछ महीनों पहले 129 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज को 14 दिन की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया था. अब प्लान कुछ सर्किल जैसे मुंबई, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 24 दिन के लिए बेनेफिट दे रहा है और राजस्थान में 21 दिन की वैलिडिटी है. कुछ सर्किल में प्लान में अभी भी 14 दिन की वैलिडिटी है, लेकिन कंपवनी जल्द ही इसे बढ़ाकर 24 दिन कर सकती है.

वोडाफोन के 129 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज में भारत के अंदर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का बेनेफिट मिल रहा है. इसके अलावा 300 एसएमएस और 2GB डेटा मिलेगा. इसमें यूजर्स को वोडाफोन प्ले ऐप का 999 रुपये वाला एक्सेस भी शमिल है.

इस प्रीपेड प्लान का मुख्य फायदा यह है कि इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनेफिट मिलता है. 24 दिन के लिए ग्राहकों इसमें भारत के अंदर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर सकते हैं. इसके लिए कोई FUP लिमिट नहीं है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Vodafone का यूजर्स को तोहफा, 129 रु वाले प्लान की वैलिडिटी बढ़ी

Go to Top