सर्वाधिक पढ़ी गईं

Vi ने लांच किया 948 रुपये का फैमिली पोस्टपेड प्लान, साल भर अमेजन प्राइम का एक्सेस फ्री; देखें डिटेल्स

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने 948 रुपये का एक फैमिली पोस्टपेड प्लान लांच किया है.

December 10, 2020 4:04 PM
Vi Vodafone idea launched Rs 948 family postpaid plan with unlimited benefits Check details hereवोडाफोन आइडिया ने 948 रुपये के फैमिली पोस्टपेड प्लान के लिए अपने इंडिविजुअल वोडाफोन एंटरटेनमेंट प्लस पोस्टपेड प्लान में कुछ बदलाव किया है.

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने 948 रुपये का एक फैमिली पोस्टपेड प्लान लांच किया है. इस प्लान के लिए कंपनी ने अपने इंडिविजुअल वोडाफोन एंटरटेनमेंट प्लस पोस्टपेड प्लान को संशोधित किया है. यह प्लान 699 रुपये का है. 699 रुपये का यह प्लान इंडिविजुअल के लिए है जिसे कंपनी ने 249 रुपये के अतिरिक्त शुल्क के साथ दो और कनेक्शन से जोड़ने का सहूलियत दे दी है. इसका मतलब यह हुआ कि एक कनेक्शन के लिए 699 रुपये का पैक लेना होगा लेकिन दो और लोगों को भी यह कनेक्शन लेना है तो 249 रुपये का अतिरिक्त भुगतान करना होगा. इस पोस्टपेड प्लान की वैलिडिटी एक महीने की होती है.

यह भी पढ़ें- देश में तेजी से बढ़ रहा स्मार्टफोन इंश्योरेंस मार्केट

Vi एंटरटेनमेंट प्लस फैमिली पोस्टपेड प्लान

948 रुपये (बिना टैक्स के) के इस फैमिली पोस्टपेड प्लान के तहत कंपनी अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल्स के साथ नेशनल रोमिंग की सुविधा मिलेगी. एक रेंटल पीरियड के लिए 100 एसएमएस भेज सकेंगे. यह लाभ प्राइमरी कनेक्शन के लिए है.
प्लान के तहत जो अतिरिक्त कनेक्शन प्लान से जोड़े जाएंगे, उन पर 30 जीबी डेटा ही मिलेगा. हालांकि वॉइस कॉल अनलिमिटेड कर सकेंगे और एक महीने में 100 एसएमएस भेज सकेंगे.
कंपनी Vi Movies and TV का एक्सेस भी दे रही. अमेजन प्राइम और जी5 का सालाना एक्सेस सिर्फ प्राइमरी कनेक्शन के लिए अवेलेबल है.
एक महत्वपूर्ण बात यह है कि कंपनी पांच कनेक्शन जोड़ने की भी सुविधा दे रही है और ये सभी हर महीने 249 रुपये का भुगतान कर वे सभी बेनेफिट्स ले सकते हैं जो प्राइमरी यूजर को मिल रहे हैं. अभी यह प्लान सिर्फ यूपी ईस्ट सर्किल में उपलब्ध है.

जियो पोस्टपेड प्लान

जियो 599 रुपये का एक पोस्टपेड प्लस प्लान ऑफर कर रही है. इस प्लान के तहत 100 जीबी डेटा मिलता है और यह 200 जीबी डेटा के रोलओवर को सपोर्ट करता है. फैमिली प्लान के तहत कंपनी किसी एक पारिवारिक सदस्य के लिए सिम कार्ड दे रही है. इस प्लान के तहत नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, जियोसावन, जियोटीवी, जियो सावन और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. इसके अलावा ऐप्स के जियो सुईट पर फ्री एक्सेस भी मिलेगा.

एरयटेल पोस्टपेड प्लान

फैमिली पैक के तहत एयरटेल 749 रुपये का एक पोस्टपेड प्लान ऑफर कर रही है जिसके तहत 125 जीबी डेटा, 100 एसएमएस और दो फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शंस का ऑफर मिल रहा है. इस प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉल्स और एयरटेल एक्स्ट्रीम का फ्री सब्सक्रिप्शन और एक साल का अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Vi ने लांच किया 948 रुपये का फैमिली पोस्टपेड प्लान, साल भर अमेजन प्राइम का एक्सेस फ्री; देखें डिटेल्स

Go to Top