सर्वाधिक पढ़ी गईं

दुनिया भर में आज Twitter सर्विसेज हुई प्रभावित, लॉग आउट करने में भी आई दिक्कत

Twitter ने आज शनिवार 17 अप्रैल को यूजर्स को बहुत परेशान किया.

Updated: Apr 17, 2021 6:55 PM
Twitter services are down globally as users report logout errors failure to retrieve tweets and moreयूजर्स को न सिर्फ ट्वीट करने बल्कि लॉग आउट करने में भी समस्या आई. हालांकि यह समस्या डेस्कटॉप पर आई.

Twitter ने आज शनिवार 17 अप्रैल को यूजर्स को बहुत परेशान किया. यह दूसरी बार है जब आज माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट्स पर ऐसा इशू आया. यह समस्या सिर्फ एक क्षेत्र तक नहीं सीमित रही बल्कि दुनिया भर के ट्विटर यूजर्स को समस्याएं आईं. यूजर्स को सर्च टर्म्स और ट्वीट लोड में असफल रहने जैसी समस्याएं झेलनी पड़ीं. इसके अलावा यूजर्स को डेस्कटॉप पर लॉगआउट करने पर एरर जैसी समस्या का सामना करना पड़ा. हालांकि लॉग आउट की समस्या एंड्रायड या आईओएस के ट्विटर ऐप पर नहीं आई, यह सिर्फ डेस्कटॉप पर समस्या रही.

यूजर्स को आई ये समस्याएं

जब यूजर्स ने ट्विटर पर कुछ सर्च किया तो एरर मैसेज आया कि आपने जो टर्म एंटर किया है उसका कोई रिजल्ट नहीं निकला है, कृपया कुछ देर बाद कोशिश करें. इसके अलावा ट्वीट लोड करते समय मैसेज आया कि इस समय ट्वीट्स को रिट्रीव नहीं किया जा सकता है, कृपया कुछ देर बाद कोशिश करें. हालांकि मोबाइल ऐप के जरिए ट्वीट करने में कोई दिक्कत नहीं आ रही है ट्वीटडेक जैसे नॉन-फर्स्ट पार्टीस सर्विसेज के जरिए भी ट्वीट हो जा रहा.

Haridwar Kumbh से लौटने वालों को गुजरात में बिना RT-PCR नहीं मिलेगी एंट्री, मुंबई मेयर ने कहा- प्रसाद में बांटेंगे कोरोना तो सावधानी जरूरी

40 हजार से अधिक यूजर्स हुए प्रभावित

आज सुबह ट्विटर दुनिया भर में ट्विटर पर एक्सेस इशू आया है. एक मैसेज आ रहा था कि ट्वीट लोड नहीं हो पा रहा है और इसे फिक्स करने की कोशिश की जा रही है और आप जल्द ही अपनी टाइमलाइन पर होंगे. कुछ देर बाद यह समस्या दूर हो गई लेकिन पूरी तरह से नहीं. आउटएजेज को ट्रैक करने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर के मुताबिक इस इशू के चलते 40 हजार से अधिक यूजर्स प्रभावित हुए.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. दुनिया भर में आज Twitter सर्विसेज हुई प्रभावित, लॉग आउट करने में भी आई दिक्कत

Go to Top