Samsung Galaxy Tab Active 4 Pro टैबलेट लॉन्च, बिना बैटरी के भी करेगा काम, खूबियां जानकर रह जाएंगे हैरान | The Financial Express

Samsung Galaxy Tab Active 4 Pro टैबलेट लॉन्च, बिना बैटरी के भी करेगा काम, खूबियां जानकर रह जाएंगे हैरान

Samsung Galaxy Tab Active 4 Pro टैबलेट MIL-STD-810H-सर्टिफाइड है, जिसका मतलब है कि आप इसमें अधिक ऊंचाई, ह्यूमिडिटी, सॉल्ट स्प्रे, डस्ट और वाइब्रेशन सहित कठोर वातावरण में भी काम कर सकते हैं.

Samsung Galaxy Tab Active 4 Pro टैबलेट लॉन्च, बिना बैटरी के भी करेगा काम, खूबियां जानकर रह जाएंगे हैरान
Samsung ने एक नया टैबलेट Galaxy Tab Active 4 Pro लॉन्च किया है.

Samsung Galaxy Tab Active 4 Pro: Samsung ने एक नया टैबलेट Galaxy Tab Active 4 Pro लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि इस नए टैबलेट को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि किसी भी परिस्थिति में इस पर काम किया जा सके. इसका मतलब है कि इसमें टैबलेट की मजबूती पर फोकस किया गया है. यह टैबलेट IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ मिलिट्री-ग्रेड टफनेस का दावा करता है. खास बात यह भी है कि यह टैबलेट पावर सोर्स से जुड़कर बिना बैटरी के भी काम कर सकता है. यह एक Rugged टैबलेट है, जो मिलिट्री-ग्रेड मजबूती के साथ प्रोडक्टिविटी फीचर्स और Samsung Knox सिक्योरिटी प्लैटफॉर्म से लैस है.

iOS 12.5.6: iPhone 5s, iPhone 6 समेत अन्य पुराने iPhone यूजर्स के लिए सिक्योरिटी अपडेट जारी, जल्द करें डाउनलोड वरना हो सकती है दिक्कत

मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 4 प्रो में 10.1-इंच WUXGA (1920 x 1200p) TFT LCD डिस्प्ले के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है. इसमें आपको एक अन-स्पेसिफाइड 6nm ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलता है जिसे 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है. यह एक्सपेंडेबल है. यह टैबलेट एंड्रॉयड 12-बेस्ड OneUI सॉफ्टवेयर पर चलता है. इस टैबलेट में 7,600mAh की बैटरी दी गई है जो यूजर द्वारा स्वैप की जा सकती है. टैबलेट यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग को सपोर्ट करता है. एक दिलचस्प बात यह है कि सैमसंग इसमें USB C वर्जन 3.2 का इस्तेमाल कर रहा है. गैलेक्सी टैब एक्टिव 4 प्रो एक डुअल-सिम लैपटॉप है जो 5जी, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और एनएफसी कनेक्टिविटी के साथ आता है.

Upcoming Smartphones in September 2022: सितंबर में लॉन्च होंगे iPhone 14 से लेकर Redmi 11 Prime तक बेहतरीन स्मार्टफोन, क्या है इनमें खास

किसी भी परिस्थिति में काम करेगा टैबलेट

यह टैबलेट MIL-STD-810H-सर्टिफाइड है, जिसका मतलब है कि आप इसमें अधिक ऊंचाई, आर्द्रता, सॉल्ट स्प्रे, डस्ट और वाइब्रेशन सहित कठोर वातावरण में भी काम कर सकते हैं. सैमसंग का कहना है कि अगर आप बॉक्स के साथ आने वाले कस्टम केस का इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह 1 मी और 1.2 मी तक से गिरने पर भी बच सकता है. टैब एक्टिव 4 प्रो एक स्टाइलस-एस पेन के साथ भी आता है- जो आईपी68-रेटेड भी है.
पूरी तरह से मजबूत होने के बावजूद, टैबलेट स्लीक, 10.2 मिमी और 674 ग्राम हल्का है. बायोमेट्रिक्स को साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर द्वारा कंट्रोल किया जाता है. इस टैबलेट में आपको 13MP का रियर और 8MP का फ्रंट कैमरा और डॉल्बी एटमॉस प्लेबैक सपोर्ट करने वाले स्पीकर भी मिलते हैं. सैमसंग का कहना है कि गैलेक्सी टैब एक्टिव 4 प्रो सितंबर में यूरोप के कुछ हिस्सों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. वहीं, एशिया, लैटिन अमेरिका, उत्तरी अमेरिका और मध्य पूर्व में 2022 में बाद में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. हालांकि, कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 01-09-2022 at 17:35 IST

TRENDING NOW

Business News