मुख्य समाचार:
  1. Samsung Galaxy A80: दुनिया का पहला ट्रिपल रो​टेटिंग कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कितने करने होंगे खर्च

Samsung Galaxy A80: दुनिया का पहला ट्रिपल रो​टेटिंग कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कितने करने होंगे खर्च

सैमसंग गैलेक्सी ए80 की प्री-बुकिंग 22 जुलाई से शुरू होगी और 31 जुलाई तक चलेगी.

July 18, 2019 9:57 PM
Samsung Unveils Galaxy A80 with Worlds First 48MP Rotating Triple Camera price and featuresसैमसंग गैलेक्सी ए80 में सुपर स्टेडी वीडियो मोड जैसे फीचर दिए गए हैं.

सैमसंग (Samsung) ने दुनिया का पहला ट्रिपल रोटेटिंग कैमरे वाला फोन Galaxy A80 लॉन्च कर दिया है. भारत में इसके 8 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 47,990 रुपये तय की गई है. सैमसंग गैलेक्सी A80 की अहम खासियत में से एक खासियत है इसका रोटेटिंग कैमरा.

रोटेटिंग फीचर की वजह से इस फोन में अलग से कोई फ्रंट कैमरा नहीं है. सेल्फी लेने के लिए जैसे ही यूजर सेल्फी मोड चुनेंगे, तीनों कैमरे अपने आप पॉप-अप होकर फ्रंट पैनल पर रोटेट हो जाएंगे. इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी A80 में सुपर स्टेडी मोड और लाइव फोकस वीडियो जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. सैमसंग गैलेक्सी A80 की प्री-बुकिंग 22 जुलाई से शुरू होगी और 31 जुलाई तक चलेगी.

यह फोन तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च हुआ- गोल्ड, व्हाइट और फैंटम ब्लैक. भारत में सैमसंग गैलेक्सी A80 की बिक्री 1 अगस्त से शुरू होगी. ग्लोबल मार्केट में सैमसंग गैलेक्सी A80 की कीमत 649 यूरो है.

स्पेसिफेशन्स और फीचर्स

इस फोन में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर एफ/ 2.0 है. इसके साथ एफ/ 2.2 अपर्चर वाला अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस से लैस 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. इस फोन में 3डी डेप्थ कैमरा और एक आईआर सेंसर है.

डिस्प्ले – 6.7 इंच FHD + (न्यू इनफिनिटी sAMOLED डिस्प्ले)
प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G – ऑक्टो कोर प्रोसेसर
मेमोरी – 8GB RAM, 128GB इंटरनल स्टोरेज
बैटरी 3,700mAh, 25W की सुपर फास्ट चार्जिंग, USB टाइप सी
OS – एंड्रॉयड पाई, सैमसंग वन UI

अन्य ऑफर्स

सैमसंग गैलेक्सी A80 की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को फ्री में वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा, सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड से फोन की पेमेंट करने पर पांच फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा.

Go to Top