Samsung का Corporate clients को बड़ा ऑफर, स्मार्टफोन, टैबलेट, वियरेबल्स और टीवी खरीदने पर मिलेगी 30% तक की छूट | The Financial Express

Samsung का Corporate clients को बड़ा ऑफर, स्मार्टफोन, टैबलेट, वियरेबल्स और टीवी खरीदने पर मिलेगी 30% तक की छूट

कॉर्पोरेट क्लाइंट को डिस्काउंट के लिए Samsung की आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी ईमेल आईडी के जरिए लॉगिन करना होगा.

Samsung का Corporate clients को बड़ा ऑफर, स्मार्टफोन, टैबलेट, वियरेबल्स और टीवी खरीदने पर मिलेगी 30% तक की छूट
Samsung Galaxy S23 series rumour round-up: Snapdragon 8 Gen 2, up to 200MP camera, and more

देश में शुरू हो रहे फेस्टिव सीजन में कई कंपनियों द्वारा अलग-अलग तरह के ऑफर दिये जा रहे हैं. ऐसा ही एक ऑफर Samsung की ओर से भी दिया जा रहा है. Samsung ने अपने नए Corporate+ प्रोग्राम का ऐलान किया है. इस ऑफर के तहत कंपनी द्वारा कॉर्पोरेट क्लाइंट को स्मार्टफोन, टैबलेट, वियरेबल्स, टीवी जैसे इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स पर 30% की छूट दी जाएगी. Samsung ने अपने इस Corporate+ प्रोग्राम को पहले Employee Purchase Program का नाम दिया गया था.

28 सितंबर भगत सिंह के नाम पे याद किया जाएगा, ‘मन की बात’ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ऐलान

सैमसंग कॉर्पोरेट+ प्रोग्राम के तहत डील कैसे प्राप्त करें?

Samsung की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक कॉर्पोरेट क्लाइंट सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट और सैमसंग शॉप ऐप पर इस छूट का फायदा उठा सकते हैं. इसके लिए सिर्फ उन्हें अपनी ईमेल आईडी का इस्तेमाल करना होगा. कॉर्पोरेट क्लाइंट को डिस्काउंट के लिए Samsung की आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी ईमेल आईडी के जरिए लॉगिन करना होगा, जिसके बाद उन्हें अपनी ईमेल पर एक ओपीटी प्राप्त होगा. कंपनी की वेबसाइड पर क्लाइंट को अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से प्रोडक्ट को पसंद करना होगा. 

क्लाइंट्स को मिलेंगे बहुत ऑप्शन

वेबसाइड पर कंपनी की ओर से क्लाइंट को बहुत सारे ऑप्शन दिये जा रहे हैं. क्लाइंट को ओटीपी का इस्तेमाल करते हुए प्रोडक्ट का सलेक्शन करना होगा. सैमसंग की ओर से कॉर्पोरेट क्लाइंट को प्री-ऑर्डर का विकल्प भी दिया जा रहा है. साथ ही क्लाइंट को जीएसटी चालान को खरीद प्रक्रिया में शामिल कराने का विकल्प भी दिया जा रहा है.

FDI इस साल 100 अरब डॉलर पार करने की उम्मीद, पिछले साल 83.6 अरब डॉलर रहा था विदेशी निवेश

सबसे पहले क्लाइंट को ऑफिशियल ईमेल आईडी से samsung.com/in/corporateplus पर लॉगिन करना होगा. लॉगिन करन पर उनके पास एक ओटीपी आएगा. ओटीपी से वेरिफिकेशन होने के बाद प्रोडक्ट कैटेगरी पेज खुलेगा. जहां पर वो अपनी जरुरत और पसंद के हिसाब से प्रोडक्ट्स को सेलेक्ट कर सकते हैं. इन क्लाइंट्स को Samsung की ओर से नए प्रोडक्ट्स को प्रीबुक करने की सुविधा भी दी जा रही है. क्लाइंट्स के पास प्रोडक्ट को सेलेक्ट करके उसे कार्ट में ऐड करने का ऑप्शन रहता है. इसके बाद वो इसके लिए पेमेंट कर सकते हैं. समान मंगवाने वाले एड्रेस की डिटेल्स भरते समय क्लाइंट को एक ओर GST का ऑप्शन दिखाई देगा. क्लाइंट इस GST इनवॉयस के लिए ऑप्ट-इन कर सकते हैं.

कोर्पोरेट क्लाइंट कंपनी के इस ऑफर का फायदा उसके कुछ खास प्रोडक्ट पर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. जैसे प्रोडक्ट्स हैं – Samsung Galaxy Z Series, Samsung Galaxy S Series, Samsung Galaxy Tab S Series, Watch5, Samsung Galaxy Buds, Samsung Galaxy Book2 Notebook, Samsung Neo QLED 8K UHD TV, रेफ्रिजरेटर और वाशिंग मशीन.

(Article by Malvika Chawla)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 25-09-2022 at 12:42 IST

TRENDING NOW

Business News