scorecardresearch

Samsung Galaxy M31 भारत में लॉन्च, फोन में चार कैमरे मौजूद, जानें कीमत और फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी M31 भारत में लॉन्च हो गया है.

Samsung Galaxy M31 launched in india with quad rear camera setup know features specifications and price
सैमसंग गैलेक्सी M31 भारत में लॉन्च हो गया है.

सैमसंग गैलेक्सी (Samsung Galaxy) M31 भारत में लॉन्च हो गया है. यह स्मार्टफोन गैलेक्सी M30s का अपग्रेड है, जो पिछले साल लॉन्च हुआ था. सैमसंग के इस नए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर शामिल है. गैलेक्सी M31 में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में ग्रेडिएंट बैक डिजाइन के साथ वॉटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले मौजूद है. स्मार्टफोन में लेटेस्ट One UI और एंड्रॉयड 10 है.

कीमत

सैमसंग गैलेक्सी M31 की कीमत की बात करें, तो फोन के 64GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 15,999 रुपये है, जबकि, इसके 128GB स्टोरेज मॉडल 16,999 रुपये में उपलब्ध है. हालांकि, इसके लॉन्च ऑफर में कंपनी 1,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. हालांकि, यह साफ नहीं है कि ग्राहकों को यह ऑफर कब तक मिलेगा. फोन के दोनों वेरिएंट ओशियन ब्लू और स्पेस ब्लैक कलर ऑप्शन मौजूद है. इसके अलावा स्मार्टफोन की बिक्री अमेजन, सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स के जरिए 5 मार्च को दोपहर 12 बजे से होगी.

कैमरा

स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर f/1.8 लेंस के साथ दिया गया है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर f/2.2 अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ दिया गया है. फोन में बाकी दो कैमरे 5 मेगापिक्सल के मौजूद हैं. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए सैमसंग गैलेक्सी M31 में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

भारत का पहला 5G स्मार्टफोन Realme X50 Pro लॉन्च, मिलेंगे दो सेल्फी कैमरे; जानें कीमत और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग गैलेक्सी M31 डुअल सिम फोन है जो एंड्रॉयड 10 को रन करता है जिसके साथ टॉप पर One UI 2.0 है. स्मार्टफोन में 6.4 इंच के फुल एचडी प्लस इनफिनिटी यू डिस्प्ले के साथ सुपर AMOLED है और एसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. फोन में गैलेक्सी M30s के समान Exynos 9611 SoC प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ फोन में 6GB की रैम है.

सैमसंग गैलेक्सी M31 में 64GB और 128GB के दो स्टोरेज ऑप्शन मौजूद हैं जिन्हें माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जो सकता है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, USB टाइप सी और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है. कंपनी ने फोन में 6,000mAh की बैटरी दी है जो 15W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News