मुख्य समाचार:
  1. Samsung Galaxy J2 Core भारत में लॉन्च, फीचर्स जानिए

Samsung Galaxy J2 Core भारत में लॉन्च, फीचर्स जानिए

भारत में Galaxy J2 Core की घोषणा करते हुए सैमसंग ने कहा कि भारत में गैलेक्सी जे2 गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

August 24, 2018 5:32 PM
samsung galaxy j2 core, galaxy j2 core price, galaxy j2 core specs, galaxy j2 core sale, tech news in hindiभारत में Galaxy J2 Core की घोषणा करते हुए सैमसंग ने कहा कि भारत में गैलेक्सी जे2 गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

सैमसंग ने Samsung Galaxy J2 Core (गो एडिशन) को आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया है. सैमसंग का यह पहला एंड्राइड ओरियो गो एडिशन मोबाइल है. Samsung Galaxy J2 Core भारत और मलेशिया में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन में असिस्टेंट गो, फाइल्स गो, जीबोर्ड, जीमेल गो, गूगल गो, मैप्स गो और यूट्यूब गो जैसे ऐप प्री इंस्टॉल होंगे.

Apple 12 सितंबर को 3 नए iPhone लॉन्च कर सकती है

Samsung Galaxy J2 Core में 5 इंच का डिस्प्ले और इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर का प्रोसेसर दिया गया है. जे2 कोर में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह एंड्राइड के 8.1 ओरियो वर्जन (गो एडिशन) पर चलता है. मोबाइल में 1GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. Samsung Galaxy J2 Core में 2600 mAh की बैटरी दी गई है. 154 ग्राम वजन के इस फोन में न ही कोई फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और न ही कोई फेस अनलॉक जैसा को फीचर.

भारत में Galaxy J2 Core की घोषणा करते हुए सैमसंग ने कहा कि भारत में गैलेक्सी जे2 गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सैमसंग ने अभी तक आधिकारिक रूप से मोबाइल के कीमत के बारे में नहीं बताया गया है.

हाल ही में सैमसंग ने भारत में अपना फ्लैगशिप फैबलेट गैलेक्सी नोट 9 लॉन्च किया है. इसकी बिक्री भारत में शुक्रवार से 67,900 रुपये से शुरू हो गई है.

Go to Top