सर्वाधिक पढ़ी गईं

Reliance Jio ने शुरू किया 98 रु का प्रीपेड प्लान; रोजाना 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल समेत कई बेनेफिट्स

रिलायंस जियो ने अपने 98 रुपये के प्रीपेड प्लान को दोबारा पेश किया है.

June 2, 2021 3:24 PM
reliance jio starts 98 rupees prepaid plan daily 1.5GB data unlimited voice calls and other benefitsरिलायंस जियो ने अपने 98 रुपये के प्रीपेड प्लान को दोबारा पेश किया है.

Jio Rs.98 Prepaid Plan: टेलिकॉम सेवा कंपनी रिलायंस जियो ने अपने 98 रुपये के प्रीपेड प्लान को दोबारा पेश किया है. इसे पिछले साल मई में बंद कर दिया गया था. रिलायंस जियो के प्रीपेड यूजर्स अब दोबारा जियो के सबसे लोकप्रिय और किफायती सब्सक्रिप्शन प्लान्स में से एक का फायदा उठा सकते हैं.

प्लान की वैलिडिटी और बेनेफिट्स

जियो की वेबसाइट के मुताबिक, 98 रुपये के प्रीपेड प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है. डेटा लिमिट पहुंचने पर, ब्राउजिंग स्पीड 64 Kbps हो जाती है. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के साथ जियो ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है. एक बार रिचार्ज करने पर 14 दिन तक का सब्सक्रिप्शन रहता है. इस सब्सक्रिप्शन प्लान में केवल यही बदलाव हुआ है कि वैलिडिटी को 28 दिन से आधा करके अब 14 दिन कर दिया गया है.

जियो ने कोविड-19 की दूसरी लहर की स्थिति और राज्यों द्वारा लगाए गए लॉकडाउन को देखते हुए, यूजर्स के लिए दूसरे बेनेफिट्स का भी एलान किया है. मौजूदा यूजर्स को महामारी की पूरी अवधि के लिए हर महीने मुफ्त वॉयस कॉल करने के लिए अतिरिक्त 300 मिनट मिलेंगे. तो, प्रति मिनट, यूजर्स के पास अब फ्री वॉयस कॉल के लिए एक्स्ट्रा 10 मिनट होंगे.

Xiaomi का नया स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, 40 इंच की स्क्रीन, कीमत 23,999 रुपये

रिलायंस जियो अपने जियो फोन यूजर्स को रिचार्ज प्लान्स पर एक खरीदो, एक पाओ का भी ऑफर दे रही है. अगर यूजर एक रिचार्ज प्लान को खरीदते हैं, उन्हें समान कीमत का प्लान मुफ्त में मिलता है. इसे ऐसे समझ सकते हैं कि जैसे जियोफोन के किसी यूजर ने 75 रुपये के प्लान से रिचार्ज करवाया तो उसे एक अतिरिक्त 75 रुपये का रिचार्ज प्लान बिल्कुल मुफ्त मिल जाएगा. जियोफोन के हर रिचार्ज के साथ जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोन्यूज, जियोसिक्योरिटी और जियोक्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है और हर प्लान के साथ वैलिडिटी पीरियड तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है.

जियो ने अपने बयान में कहा कि कंपनी यह सुनिश्चित करना चाहती है कि आप से जुड़े रहना सभी ग्राहकों के लिए सुगम और किफायती बना रहे, खासकर समाज के निचले तबकों को इससे मदद मिले.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Reliance Jio ने शुरू किया 98 रु का प्रीपेड प्लान; रोजाना 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल समेत कई बेनेफिट्स

Go to Top