मुख्य समाचार:

Jio का 999 रु में नया प्रीपेड प्लान, रोजाना 3GB डेटा के साथ कई दूसरे बेनेफिट

जियो ने 999 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है.

May 15, 2020 2:02 PM
reliance jio launches new prepaid plan of 999 rupees with daily 3GB data and other benefits जियो ने 999 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) भारत में तेजी से अपने यूजर्स को बढ़ा रही है. कंपनी अपने ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक किफायती प्लान लेकर आती रहती है. पिछले हफ्ते कंपनी 2399 रुपये का सालाना प्लान लाई थी. अब जियो ने 999 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है जो 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें ग्राहकों को कई बेनेफिट्स मिल रहे हैं. कंपनी के दो और प्लान मौजूद हैं जो 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं.

प्लान में क्या-क्या मिलेगा ?

रिलायंस जियो के नए प्लान में ग्राहकों को रोजाना 3GB का हाई स्पीड डेटा 84 दिन की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है. प्लान में जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल का बेनेफिट भी शामिल है. जियो के अलावा दूसरे नेटवर्क पर फोन करने के लिए 3,000 मिनट का FUP उपलब्ध है. इस नए प्रीपेड प्लान में 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिलेंगे. कंपनी प्लान के अतिरिक्त बेनेफिट्स में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है जिसमें JioTV और JioCinema शामिल हैं.

अब JioPhone पर भी आरोग्य सेतु सुविधा, KaiOS के लिए लॉन्च हुआ एडिशन

84 दिन की वैलिडिटी के साथ प्लान्स

जियो के 555 रुपये और 599 रुपये के प्लान्स में भी ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस नए प्लान के आने के साथ जियो के तीन प्रीपेड प्लान्स उपलब्ध है जो ये समान वैलिडिटी के साथ आते हैं. 555 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में रोजाना 1.5GB का डेटा मिलता है. इसके साथ जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर फोन करने के लिए 3,000 मिनट मिलते हैं. ग्राहकों को 100 एसएमएस प्रति दिन का बेनेफिट मिलता है.

599 रुपये के प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 84 दिन के लिए रोजाना 2GB का डेटा मिल रहा है. इसके अलावा ग्राहकों को नॉन-जियो नेटवर्क पर फोन करने के लिए 3,000 मिनट का FUP मिलता है. प्लान में 100 एमएसएस प्रति दिन भी मिलते हैं. ऑफर में जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग भी शामिल है. इसके साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन तो मिलता ही है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Jio का 999 रु में नया प्रीपेड प्लान, रोजाना 3GB डेटा के साथ कई दूसरे बेनेफिट

Go to Top