मुख्य समाचार:

Jio का नया ऑफर! रिचार्ज खत्म होने के बाद भी अपने नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल बेनेफिट

Jio अब सब्सक्राइबर के पैक की एक्सपायरी के बाद 24 घंटे का ग्रेस पीरियड देगी.

May 13, 2020 2:57 PM
reliance jio launch new offer now users will get jio to jio unlimited call benefit after expiry of existing planकंपनी अब सब्सक्राइबर के पैक की एक्सपायरी के बाद 24 घंटे का ग्रेस पीरियड देगी.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन को देखते हुए अपने प्लान्स में बदलाव किया है. कंपनी अब सब्सक्राइबर के पैक की एक्सपायरी के बाद 24 घंटे का ग्रेस पीरियड देगी. यानी अब सब्सक्राइबर्स के पास प्रीपेड प्लान के खत्म होने के बाद भी जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल करने का मौका मिलेगा. इससे कंपनी उन लोगों को राहत देना चाहती है जो लॉकडाउन में पाबंदियों की वजह से अपना रिचार्ज तुरंत नहीं करवा सके थे.

24 घंटों के लिए मिलेगा अतिरिक्त बेनेफिट

इस ग्रेस पीरियड का समय केवल 24 घंटों के लिए रखा गया है. इस समय में अपने अकाउंट को दोबारा रिचार्ज कर सेवाओं को जारी रख सकते हैं. इस ग्रेस पीरियड के दौरान ग्राहकों को जियो टू जियो कॉल का बेनेफिट मिलता है.

जियो ने हाल ही में एक लंबी अवधि के रिचार्ज प्लान को पेश किया है. इस लेटेस्ट 2,399 रुपये के प्रीपेड प्लान में रोजाना 2GB का हाई-स्पीड डेटा 365 दिन के लिए मिलता है. इसके साथ अनलिमिटेड वॉयस और एसएमएस का भी बेनेफिट मिलता है. इस लंबी अवधि के प्रीपेड प्लान के अलावा जियो ने तीन वर्क फ्रॉम होम ऐड ऑन पैक को भी लॉन्च किया था जिनमें 151 रुपये, 201 रुपये और 251 रुपये के पैक शामिल थे.

Airtel के 5 सबसे सस्ते और बेस्ट रिचार्ज प्लान, 250 रु तक कीमत में मिलेगा 1.5GB डेली डेटा बेनेफिट

Jio के वर्क फ्रॉम होम ऐड ऑन प्लान

151 रुपये के ऐड ऑन पैक में 30GB का अतिरिक्त हाई-स्पीड डेटा, 201 रुपये में 40GB का हाई-स्पीड डेटा और 251 रुपये वाले पैक में 50GB का डेटा मिलता है. यह ऐड ऑन पैक मौजूदा प्रीपेड प्लान के खत्म होने तक रहते हैं. इसके अलावा जियो ने नए JioPOS Lite ऐप को लॉन्च किया है जो ग्राहकों को अकाउंट को अपग्रेड करने और दूसरे यूजर्स से कमीशन प्राप्त करने में मदद मिलती है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Jio का नया ऑफर! रिचार्ज खत्म होने के बाद भी अपने नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल बेनेफिट

Go to Top