मुख्य समाचार:

Redmi Smart Band भारत में लॉन्च, हर्ट रेट मॉनेटरिंग के साथ 14 दिन की बैटरी लाइफ

Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने भारत में Redmi Smart Band लॉन्च किया है.

September 8, 2020 3:38 PM
Redmi Smart Band launched in india with heart rate monitoring and 14 days battery life know price features specificationsXiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने भारत में Redmi Smart Band लॉन्च किया है.

Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने भारत में Redmi Smart Band लॉन्च किया है. इस फिटनेस बैंड में कलर टच डिस्प्ले के साथ चार्जिंग के लिए यूएसबी प्लग दिया गया है. Redmi Smart Band में हर्ट रेट मॉनेटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग का फीचर मिलता है. यह बैंड पर्सनलाइज्ड वॉच फेस के साथ कई कलर ऑप्शन में आता है. Xiaomi ने शुरुआत में Redmi Smart Band को अप्रैल में चीन में लॉन्च किया गया था.

कीमत

Redmi Smart Band की कीमत 1,599 रुपये रखी गई है. बैंड की सेल 9 सितंबर को अमेजन, Mi.com, Mi होम स्टोर्स और ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए होगी. बैंड ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और ऑरेंज कलर ऑप्शन में आता है. Xiaomi ने शुरुआत में Redmi Smart Band को चीन में 99 युआन (लगभग 1,100 रुपये) में चीन में लॉन्च किया था.

स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Smart Band में 1.08 इंच का कलर LCD पैनल है जो इसे Mi Band 4 पर दिए 0.95 इंच के AMOLED डिस्प्ले के मुकाबले साइज में ज्यादा बड़ा बनाता है. Redmi बैंड ऑप्टिकल सेंसर के साथ भी आता है जो 24 घंटे की हर्ट रेट मॉनेटरिंग को इनेबल करता है. इसमें पांच प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड के साथ स्लीप क्वालिटी एनालिसिस भी है. बैंड में कैलोरी और स्टेप ट्रैकर भी है और यह फिट रहने के लिए अलर्ट भेजता है.

Mi Band 4 के समान Redmi Smart Band वाटर रसिस्टेंस बिल्ट के साथ आता है जो 5ATM रेटेड है. इसका मतलब है कि बैंड पानी में 10 मिनट के लिए 50 मीटर तक गहराई में रह सकता है और इसे पानी में पहना जा सकता है.

Poco M2 Launch: भारत में 10,999 रु की शुरुआती कीमत में लॉन्च, कैमरा और फीचर्स की डिटेल

Redmi Smart Band रेज टू वेक फीचर को सपोर्ट करता है. इसका मतलब है कि आप अपनी कलाई को उठाकर स्क्रीन पर नए मैसेज देख सकेंगे. इसके लिए आपको बटन को दबाने या डिस्प्ले को टच करने की भी कोई जरूरत नहीं है.

Mi Band 4 में जहां 20 दिन की बैटरी लाइफ मिलती थी. वहीं Redmi Smart Band एक बार चार्ज करने पर 14 दिन तक चल सकता है. नया बैंड यूएसबी प्लग के साथ आता है जिसमें कस्टम चार्जर की जरूरत नहीं होती. यह Huawei Band 4 और Honor Band 5i के समान काम करता है.

Redmi Smart Band 50 से ज्यादा पर्सनलाइज्ड वॉच फेस के साथ आता है. इसके साथ यह कनेक्टेड एंड्रॉयड या आईओएस डिवाइस से नोटिफिकेशन भी दिखाता है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Redmi Smart Band भारत में लॉन्च, हर्ट रेट मॉनेटरिंग के साथ 14 दिन की बैटरी लाइफ

Go to Top