सर्वाधिक पढ़ी गईं

Redmi Note 11T 5G भारत में 30 नवंबर को होगा लॉन्च, हो सकते हैं ये फीचर

फिलहाल इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ फीचर जैसे स्विफ्ट डिस्प्ले, फास्ट चार्जिंग, और रैम बूस्टर आदि के बारे में बताया गया है.

Updated: Nov 15, 2021 6:33 PM
Redmi Note 11T 5G to launch in India on November 30Redmi Note 11T 5G भारत में 30 नवंबर को लॉन्च होगा.

Redmi Note 11T 5G भारत में 30 नवंबर को लॉन्च होगा. Xiaomi ने आज, सोमवार को इसकी घोषणा की. नया फोन Redmi Note 10T 5G का अपग्रेडेड वर्जन होगा, जिसे इसी साल जुलाई में लॉन्च किया गया था. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि Redmi Note 11T 5G, Redmi Note 11 का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जिसे चीन में पिछले महीने लॉन्च किया गया था. यह फोन बेहतर स्पेसिफिकेशन और नए डिज़ाइन के साथ आएगा. यह भारत में पहला Redmi Note 11-सीरीज़ डिवाइस होगा.

Lava Agni 5G: लावा ने लॉन्च किया पहला स्वदेशी 5जी स्मार्टफोन, बुकिंग से लेकर इसके फीचर्स के बारे में जानिए डिटेल्स, ऐसे बचा सकते हैं दो हजार रुपये

Xiaomi ने इसे “Next Gen Racer” का नाम दिया है. इस अपडेट के साथ जारी प्रोडक्ट पेज में इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर जैसे “स्विफ्ट डिस्प्ले,” “फास्ट चार्जिंग,” और “रैम बूस्टर” के बारे में बताया गया है. लेकिन बड़ी खबर यह है कि इस प्रोडक्ट पेज के अनुसार Redmi Note 11T 5G वास्तव में Redmi Note 11 का एक रीब्रांडेड वर्जन होगा. Redmi Note 11 को पहले भी एक बार Xiaomi के स्पिन-ऑफ ब्रांड Poco द्वारा Poco M4 Pro 5G के साथ रीब्रांड किया जा चुका है. कहा जा रहा है कि इस नए स्मार्टफोन को गेमिंग का शौक रखने वालों के लिए बनाया गया है.

PUBG New State Game नए अवतार के साथ भारत में लॉन्च, जानिए इससे जुड़ी दिलचस्प और जरूरी बातें 10 प्वाइंट्स में

Redmi Note 11T 5G में हो सकते हैं ये फीचर

  • कहा जा रहा है कि Redmi Note 11T 5G, Poco M4 Pro का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है, जिसे इस महीने की शुरुआत में ग्लोबली लॉन्च किया गया था. फिलहाल नोट 11T के बारे में ज्यादा डिटेल उपलब्ध नहीं है, लेकिन Poco M4 Pro के स्पेसिफिकेशन के आधार इस नए फोन को लेकर अनुमान लगा सकते हैं.
  • Redmi Note 11T 5G के 6nm MediaTek डाइमेंशन 810 5G-enabled SoC ऑनबोर्ड के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है. यह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच FHD + डिस्प्ले पैनल को सपोर्ट कर सकता है.
  • इस स्मार्टफोन की बैटरी 5,000 mAh की होगी, जिसके साथ 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.
  • यह फोन MIUI 12.5 के साथ Android 11 पर आधारित हो सकता है. इसके अलावा, यह कई स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च हो सकता है.
  • कहा जा रहा है कि इस फोन में यूजर्स को एक सेंटर-अलाइन पंच-होल कैमरा डिजाइन मिल सकता है. इस स्मार्टफोन में 50MP का रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है.
  • फोन के स्टारडस्ट व्हाइट, मैट ब्लैक और एक्वामरीन ब्लू रंगों में भी लॉन्च होने की उम्मीद है, लेकिन इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Redmi Note 11T 5G भारत में 30 नवंबर को होगा लॉन्च, हो सकते हैं ये फीचर

Go to Top