मुख्य समाचार:

Realme 6 सीरीज के ब्रांड एम्बेसडर बने सलमान खान, 5 मार्च को होगी लॉन्च

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी (Realme) ने सलमान खान को ब्रांड एम्बैसडर बनाया है.

February 26, 2020 2:37 PM
Realme makes salman khan its brand ambassador for realme 6 smartphone seriesस्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी (Realme) ने सलमान खान को ब्रांड एम्बेसडर बनाया है.

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी (Realme) ने कहा कि कंपनी ने सलमान खान को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. कंपनी ने बताया कि सलमान खान realme 6 और realme 6 Pro का प्रचार करेंगे. रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट और इंडिया सीईओ माधव सेठ ने कहा कि कंपनी के लिए सलमान खान को सबसे बेहतर विकल्प है क्योंकि उनकी लोकप्रियता भारत के अलग-अलग क्षेत्रों और लोगों के बीच है.

सलमान खान ने कंपनी के साथ जुड़ने पर कहा कि वह कंपनी के डेयर टू लीप के नारे से सहमत हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि रियलमी 6 सीरीज स्टाइलिश और बेहतरीन है और उन्हें भरोसा है कि ग्राहकों को यह बेहद पसंद आएगा. रियलमी 6 सीरीज को मिड रेंज प्राइस सेगमेंट में रखा गया है और 5 मार्च को इसके लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.

Amazon Sale: OnePlus 7 Pro, Poco F1 पर 40% तक की बंपर छूट; 29 फरवरी तक है मौका

Realme सबसे तेजी से बढ़ने वाला स्मार्टफोन ब्रांड

काउंटरप्वाइंट रिसर्च के मुताबिक, साल 2019 में दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ने वाला स्मार्टफोन ब्रांड रहा. भारतीय स्मार्टफोन बाजार में यह चौथे पायदान और वैश्विक बाजार में सांतवे स्थान पर रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियलमी 6 सीरीज के फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर होगा. इसके साथ फोन में एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर मौजूद होगा. डिवाइस में कैपेसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया होगा.

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Realme 6 सीरीज के ब्रांड एम्बेसडर बने सलमान खान, 5 मार्च को होगी लॉन्च

Go to Top