मुख्य समाचार:

Realme 5 Pro 20 अगस्त को होगा लॉन्च, मिलेगा 48 MP क्वाड कैमरा

रियलमी ने Realme 5 Pro को क्वाड कैमरा स्पीडस्टर नाम दिया है.

Updated: Aug 13, 2019 4:46 PM

Realme 5 Pro with 48-megapixel quad cameras to launch in India on August 20

रियलमी 20 अगस्त को Realme 5 Pro को भारत में लॉन्च करेगी. रियलमी ने सोमवार को रियलमी 5 सीरीज के लॉन्च का टीजर जारी किया था लेकिन किस मॉडल को लॉन्च किया जाएगा, यह नहीं बताया था. लेकिन मंगलवार को कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि 20 अगस्त को लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन रियलमी 5 प्रो होगा.

एक ट्वीट में रियलमी ने कहा कि Realme 5 Pro के रियर में स्पोर्ट क्वाड यानी 4 कैमरा होंगे, जिनमें से एक 48 मेगापिक्सल मेन सेंसर, दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, तीसरा सुपर मैक्रो सेंसर और चौथा डेप्थ सेंसर होगा. मेन कैमरा के अलावा बाकी के 3 कैमरा के स्पेसिफिकेशंस के बारे अभी खुलासा नहीं हुआ है.

क्वाड कैमरा स्पीडस्टर दिया है नाम

रियलमी ने Realme 5 Pro को क्वाड कैमरा स्पीडस्टर नाम दिया है. यह सामने आ चुका है कि रियलमी 5 प्रो में बैक में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर होगा लेकिन इसके डिस्प्ले साइज, प्रोसेसर आदि की डिटेल 20 अगस्त को ही सामने आएंगी.

ला रही है 64 MP कैमरा स्मार्टफोन

रियलमी एक 64 MP कैमरा स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है. रियलमी इस टेक्नोलॉजी को अगस्त में शोकेस करेगी. कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने इस स्मार्टफोन को लेकर एक कैमरा सैंपल शेयर किया था. यह कन्फर्म है कि इस फोन के कैमरा में सैमसंग का ISOCELL GW1 सेंसर इस्तेमाल होगा.

2019 के आखिर में भारत आ सकता है 64 MP कैमरे वाला Redmi फोन, कंपनी ने किया एलान

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Realme 5 Pro 20 अगस्त को होगा लॉन्च, मिलेगा 48 MP क्वाड कैमरा

Go to Top