इस सुविधा से बार-बार लॉग इन करने का झंझट दूर होगा और बिना किसी रुकावट के पेमेंट करने की सुविधा मिलेगी.
मुख्य समाचार:

PayPal पर बार-बार लॉग इन करने की समस्या खत्म, सबसे पहले भारत में यह फीचर

इस सुविधा से बार-बार लॉग इन करने का झंझट दूर होगा और बिना किसी रुकावट के पेमेंट करने की सुविधा मिलेगी.

May 8, 2019 6:10 PM
paypal, paypal india, onetouch, paypal onetouch, google smart lock, paypal log inउपयोगकर्ता अपने एंड्रॉयड उपकरण को पेपाल के साथ पंजीकृत कर सकते हैं.

ऑनलाइन भुगतान सुविधा उपलब्ध करवाने वाली कंपनी Paypal India ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए गूगल स्मार्ट लॉक आधारित ”OneTouch” फीचर पेश किया है. यह सुविधा ग्राहकों को पेपाल के भुगतान प्लेटफॉर्म से जोड़े रखेगा और बार-बार लॉग इन करने के झंझट से निजात दिलाएगा. पेपाल इंडिया ने बयान में कहा कि भारत पहला बाजार है, जहां गूगल स्मार्ट लॉक के साथ यह फीचर आएगा. उपयोगकर्ता अपने एंड्रॉयड उपकरण को पेपाल के साथ पंजीकृत कर सकते हैं. पंजीकरण के बाद उपयोगकर्ता सभी पेपाल खरीदारी के लिए डिवाइस के माध्यम से प्लेटफॉर्म पर लॉग इन रहेंगे.

PayPal पर बार-बार लॉग इन करने की झंझट खत्म

कंपनी के अपने बयान में कहा है कि इस सुविधा से बार-बार लॉग इन करने का झंझट दूर होगा और बिना किसी रुकावट के पेमेंट करने की सुविधा मिलेगी. गूगल स्मार्ट लॉक से लैस यह फीचर सुविधा के साथ सुरक्षा भी मुहैया कराएगी.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. PayPal पर बार-बार लॉग इन करने की समस्या खत्म, सबसे पहले भारत में यह फीचर

Go to Top