मुख्य समाचार:
  1. नए रूप में लौटा Orkut, कहिए “Hello”

नए रूप में लौटा Orkut, कहिए “Hello”

ऑर्कुट को भरोसा है कि जिस तरह भारत में ऑर्कुट डॉट कॉम के 30 करोड़ से अधिक उपयोगकर्ता थे, उसी तरह हलो नेटवर्क भी सफल रहेगा.

April 12, 2018 11:56 AM
orkut, hello app, hello app download, new social media app, hello india, google play store, hello networkऑर्कुट को भरोसा है कि जिस तरह भारत में ऑर्कुट डॉट कॉम के 30 करोड़ से अधिक उपयोगकर्ता थे, उसी तरह हलो नेटवर्क भी सफल रहेगा.

भारत में कभी लोकप्रिय रहे सोशल नेटवर्किंग साइट ऑर्कुट के संस्थापक ऑर्कुट बुयुखोकटेन ने बुधवार को भारत में हलो नेटवर्क लांच किया.  बुयुखोकटेन अभी अपनी टीम के साथ भारत के पांच शहरों के दौरे पर हैं. ऑर्कुट ने कहा कि हलो एप को खासतौर पर नए जेनरेशन के लिए तैयार किया गया है, जो अपने पसंद के क्षेत्रों से जुड़े लोगों को एक प्लेटफार्म पर लाकर एक सकारात्मक और अर्थपूर्ण सोशल नेटवर्किंग का माहौल तैयार करेगा. हलो का मॉडल असल जीवन के मॉडल से प्रेरित है, जहां लोग आम जिंदगी में अपने स्वाभाव और हॉबी से मिलते-जुलते लोगों से अधिक मिलना-जुलना पसंद करते हैं.

बुयुखोकटेन दिल्ली में हलो नेटवर्क लांच करने के बाद ऑर्कुट अपनी टीम के साथ मुम्बई, चेन्नई, बेंगलुरू और हैदराबाद के दौरे पर जाएंगे.

ऑर्कुट ने कहा, “हमारा लक्ष्य एक ऐसा प्लेटफार्म तैयार करना था, जहां लोग अपने पसंद के लोगों से मिलें और अर्थपूर्ण तथा सकारात्मक बातें करें. इसमें तकनीक हमारी मदद करेगा लेकिन हमें किसी प्रकार से कंफ्यूज या फिर हताश नहीं करेगा. हलो नेटवर्क पर इसकी कोई सम्भावना नहीं छोड़ी गई है.”

ऑर्कुट को भरोसा है कि जिस तरह भारत में ऑर्कुट डॉट कॉम के 30 करोड़ से अधिक उपयोगकर्ता थे, उसी तरह हलो नेटवर्क भी सफल रहेगा और लोगों को खुशी प्रदान करेगा. इस ऐप को गूगल ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है और इसका आईओएस वर्जन भी उपलब्ध है.

गूगल प्ले स्टोर से हलो एप को रिपोर्ट लिखने तक एप को 4.3 रेटिंग मिली है. अभी तक सिर्फ 102 लोगों ने एप को रेटिंग दी है. एप को अब तक दस हजार से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है.

Go to Top