सर्वाधिक पढ़ी गईं

Oppo Watch हुई लॉन्च; eSIM सपोर्ट के साथ फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी, जानें कीमत और फीचर्स

ओप्पो ने अपनी पहली स्मार्टवॉच Oppo Watch को लॉन्च कर दिया है.

March 7, 2020 2:23 PM
oppo watch launched with e sim support and fast charging know price specifications featuresओप्पो ने अपनी पहली स्मार्टवॉच Oppo Watch को लॉन्च कर दिया है.

ओप्पो (Oppo) ने अपनी पहली स्मार्टवॉच Oppo Watch को लॉन्च कर दिया है. ओप्पो वॉच देखने में एप्पल वॉच से बहुत हद तक मिलती-जुलती है. यह दो साइज में आती है- 41mm और 46mm और ColorOS के कस्टम वर्जन पर बेस्ड है. ओप्पो वॉच में AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉच VOOC फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट देता है. ओप्पो की वॉच में ई सिम का सपोर्ट और 5ATM वाटर रसिस्टेंस रेटिंग है. ओप्पो के बाजार में दो वेरिएंट उपलब्ध हैं- 41mm और 46mm.

कीमत

ओप्पो वॉच के 41mm वेरिएंट की कीमत 1,499 युआन (लगभग 1,499 रुपये) है और यह तीन करल ऑप्शन ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर में उपलब्ध है. ओप्पो वॉच का 46mm वाले वेरिएंट के दो मॉडल हैं- ब्लैक और गोल्ड कलर वाली वॉच 1,999 युआन (लगभग 20,000 रुपये) में खरीदी जा सकती है. दूसरा मॉ़डल स्टेलनेस स्टील वाला है जिसकी कीमत 2,499 युआन (लगभग 25,000 रुपये) है. ओप्पो वॉच की बिक्री 24 मार्च से चीन में शुरू होगी, अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी गई है.

अब मोबाइल से करिए Sebi से शिकायत, ऐप हुआ लॉन्च

स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Watch में कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के अलावा साइड पर दो फिजिकल बटन दिए गए हैं. वर्तमान में ओप्पो वॉच केवल एंड्रॉयड फोन्स के साथ कनेक्ट हो सकता है, iOS के सपोर्ट पर अभी काम चल रहा है. ओप्पो वॉच ओप्पो के ColorOS के कस्टम वर्जन को रन करता है, जिसे स्मार्टवॉच के लिए बनाया गया है और यह Wear OS पर बेस्ड है.

ओप्पो वॉच में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन वीयर 2500 SoC प्रोसेसर के साथ Apollo को-प्रोसेसर भी दिया गया है. फीचर्स की बात कें तो इसमें AI बेस्ड फिटनेस रिजीम फीचर मौजूद है. स्मार्टवॉच का 46mm वेरिएंट 5ATM वाटर रसिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है जबकि 41mm वेरिएंट 3ATM के साथ उपलब्ध है. इसके अलावा स्लीप मॉनिटरिंग के साथ 24×7 हर्ट रेट मॉनिटरिंग दी गई है.

इस स्मार्टवॉच का एक मुख्य फीचर eSIM सपोर्ट है. यूजर्स अपने मौजूदा नंबर के अलावा वॉच पर ई सिम की सुविधा का दूसरे नंबर के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा म्यूजिक प्लेबैक का भी फीचर दिया गया है. 41mm के वेरिएंट में 300mAh की बैटरी और 46mm मॉडल में 430mAh की बैटरी है. स्मार्टवॉच में 1GB की रैम और 8GB का स्टोरेज दिया गया है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Oppo Watch हुई लॉन्च; eSIM सपोर्ट के साथ फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी, जानें कीमत और फीचर्स
Tags:Oppo

Go to Top