मुख्य समाचार:

ओप्पो का नया ऐप Oppo Kash लॉन्च, लोन से लेकर म्यूचुअल फंड में निवेश की मिलेगी सुविधा

ओप्पो (Oppo) अपने यूजर्स के लिए नया ऐप Oppo Kash लेकर आई है.

March 3, 2020 5:13 PM
oppo launches oppo kash app users can avail personal business loan screen protection insurance free credit report invest in mutual fundsओप्पो (Oppo) अपने यूजर्स के लिए नया ऐप Oppo Kash लेकर आई है.

ओप्पो (Oppo) अपने यूजर्स के लिए नया ऐप Oppo Kash लेकर आई है. इस ऐप के जरिए यूजर्स स्मार्टफोन पर अपने लिए पर्सनल लोन, बिजनेस लोन लेने से लेकर म्यूचुअल फंड में निवेश कर सकते हैं. इसके अलावा ऐप पर फ्री क्रेडिट रिपोर्ट, मोबाइल स्क्रीन इंश्योरेंस की सुविधा भी मिलेगी. कंपनी के मुताबिक इस ऐप से ओप्पो भारत में पहली स्मार्टफोन कंपनी बन गई है जो म्यूचुअल फंड में निवेश ऑफर कर रही है. कंपनी ने यह ऐप अभी एंड्रॉयड और ओप्पो कैश स्टोर पर उपलब्ध कराया है.

ऐप के जरिए पर्सनल, बिजनेस लोन मिलेगा

ओप्पो कैश ऐप के जरिए ग्राहक 8,000 रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं. लोन की अवधि 3 से 60 महीने के बीच रहेगी. पर्सनल लोन पर सालाना 11 फीसदी से 30 फीसदी तक की ब्याज दर है. ब्याज दर ग्राहक की रिस्क प्रोफाइल पर निर्भर करेगी. इसके लिए कंपनी ने Early Salary, HDFC बैंक, IIFL बैंक और क्रेडिट विद्या के साथ करार किया है. इस ऐप के जरिए आप 50,000 रुपये से 2 करोड़ रुपये तक का बिजनेस लोन भी ले सकते हैं. इस लोन की अवधि 12 महीने से 36 महीने तक हो सकती है. इसके लिए कंपनी ने Lending Kart, HDFC बैंक , RBL बैंक, IIFL के साथ करार किया है. बिजनेस लोन पर ब्याज की दर 9 से 30 फीसदी की रहेगी.

स्क्रीन प्रोटेक्शन इंश्योरेंस भी ले सकेंगे

इस ऐप के जरिये ओप्पो के पुराने और नए मोबाइल फोन पर स्क्रीन प्रोटेक्शन इंश्योरेंस भी मिलेगा. इसमें आप एक साल में 2 बार तक इंश्योरेंस के लिए क्लेम कर सकते हैं. कंपनी ने इसके लिए ICICI lombard के साथ करार किया है. ऐप के जरिए आप फ्री क्रेडिट रिपोर्ट भी ले सकते हैं. इससे आपको भविष्य में लोन लेते समय मदद मिलेगी.

OPPO Reno3 Pro भारत में लॉन्च; दुनिया का पहला 44MP ड्युअल पंच होल कैमरा स्मार्टफोन, जानें कीमत व फीचर्स

ऐप पर फ्रीडम SIP का भी ऑफर

कंपनी के इस ऐप के जरिए आप म्यूचुअल फंड में भी निवेश कर सकते हैं. कंपनी ने इसके लिए ICICI Prudential AMC limited के साथ करार किया है. इसमें कंपनी निवेशकों के लिए फ्रीडम SIP ऑफर कर रही है. फ्रीडम एसआईपी के साथ यूजर 100 रुपए की न्यूनतम निवेश के साथ म्युचुअल फंड में निवेश किया जा सकता है. इसमें निवेशकों को अपना मासिक निवेश, अवधि, जिसमें 8 साल, 10 साल, 12 साल और 15 साल का विकल्प है और स्कीम को चुनना होगा. उसके मुताबिक ग्राहक के बैंक अकाउंट में मासिक तौर पर कैश फ्लो रहेगा.

कंपनी इस ऐप के लिए कस्टमर सपोर्ट भी शुरू कर रही है जो हफ्ते के सातों दिन सुबह 7 बजे से रात 11 बजे तक जारी रहेगा. कंपनी का लक्ष्य अगले 5 सालों में 1 करोड़ ग्राहकों को हासिल करना है. कंपनी के मुताबिक, इस ऐप पर डेटा प्राइवेसी भी बनी रहेगी. इस ऐप का सारा डेटा कंपनी भारत में ही स्टोर करेगी और वह इनक्रिप्टेड रहेगा. आने वाले समय पर कंपनी की ऐप पर फाइनेंशियल वेल बींग स्कोर औप पेमेंट की सुविधा देने की भी योजना है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. ओप्पो का नया ऐप Oppo Kash लॉन्च, लोन से लेकर म्यूचुअल फंड में निवेश की मिलेगी सुविधा
Tags:Oppo

Go to Top