सर्वाधिक पढ़ी गईं

OPPO India देगी इनोवेटिव स्टार्टअप्स को मौके, तेलंगाना सरकार के T-Hub के साथ की साझेदारी

चीन के स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो और स्टार्टर्अप्स के लिए तेलंगाना सरकार के इनीशिएटिव T-Hub के बीच एक साझेदारी हुई है.

June 1, 2020 7:07 PM
OPPO India ties up with telangana's T-Hub for startupsImage: Reuters

चीन के स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो और स्टार्टर्अप्स के लिए तेलंगाना सरकार के इनीशिएटिव T-Hub के बीच एक साझेदारी हुई है. इसके जरिए भारत में स्टार्टअप इकोसिस्टम को सहयोग दिया जाएगा. T-Hub की ओर से जारी बयान में कहा गया कि यह गठजोड़ आर्टिफीशियल इंटेलीजेंस, 5जी, बैटरी, कैमरा व इमेज प्रो​सेसिंग, गेमिंग, और सिस्टम परफॉरमेंस के क्षेत्र में कुछ सबसे ज्यादा इनोवेटिव स्टार्टअप्स के लिए अवसरों में इजाफा करेगा.

चुनिंदा स्टार्टअप्स को ओप्पो की ओर से इंक्यूबेशन सपोर्ट, टेक्निकल मेंटोरशिप और नए बाजारों में पहुंच हासिल होगी. वहीं T-Hub विभिन्न प्रोग्राम्स को चलाने में अपने गहरे अनुभव व विशेषज्ञता को डालेगा, साथ ही स्टार्टअप्स को डॉमेस्टिक व ग्लोबल इंक्यूबेशन और इनोवेशन सिस्टम्स के लिए सही मेंटोरशिप व एक्सपोजर उपलब्ध कराएगा.

कैसे होगा स्टार्टअप्स का चुनाव

बयान में कहा गया कि स्टार्टअप्स का चुनाव ओप्पो प्रॉडक्ट्स के साथ ऐसे इनोवेटिव प्रोटोटाइप्स और स्ट्रैटेजिक फिटमेंट पर आधारित होगा, जिनमें ग्रोथ की संभावना हो. ओप्पो इंडिया में रिसर्च व डेवलपमेट हेड और वाइस प्रेसिडेंट तसलीम आरिफ ने कहा कि T-Hub के साथ ओप्पो का यह गठजोड़ स्टार्टअप कम्युनिटी को मजबूत बनाने और देश के विकास के हमारे विजन के अनुरूप है. ओप्पो इंडिया जानती है कि इनोवेशन और एंटरप्रेन्योरशिप अर्थव्यवस्था की ग्रोथ के लिए प्रमुख स्तंभ हैं. आगे कहा कि यह साझेदारी इनो​वेटिव सॉल्युशंस व प्रॉडक्ट विकसित करने वालों को प्रेरित करने की दिशा में हमारा एक और कदम है.

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. OPPO India देगी इनोवेटिव स्टार्टअप्स को मौके, तेलंगाना सरकार के T-Hub के साथ की साझेदारी
Tags:Oppo

Go to Top