सर्वाधिक पढ़ी गईं

OnePlus का Oppo में विलय, लेकिन स्वतंत्र ब्रांड के तौर पर रहेगी पहचान

वनप्लस आधिकारिक तौर पर ओप्पो के साथ मर्जर कर रही है.

Updated: Jun 16, 2021 8:53 PM
oneplus officially merges with oppo will continue to operate as independent brandवनप्लस आधिकारिक तौर पर ओप्पो के साथ मर्जर कर रही है.

OnePlus Oppo Merger: वनप्लस आधिकारिक तौर पर ओप्पो के साथ मर्जर कर रही है. फाउंडर और सीईओ Pete Lau ने बुधवार को ब्लॉग पोस्ट में कहा कि ओप्पो के साथ इंटिग्रेशन से वनप्लस को बेहतर प्रोडक्ट्स विकसित करने और मौजूदा प्रोडक्ट्स के लिए ज्यादा तेज और स्थिर सॉफ्टवेयर अपडेट लाने में मदद मिलेगी.

दोनों ब्रांड्स का स्वामित्व BBK इलेक्ट्रॉनिक्स के पास है. ये दोनों कंपनियां पिछले एक साल के कुछ स्तर पर साथ में काम कर रही हैं. Lau वनप्लस और ओप्पो दोनों के लिए प्रोडक्ट स्ट्रटजी को देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि पिछले बदलावों का सकारात्मक असर हुआ. हालांकि, उन्होंने अब तक भविष्य के रोडमैप को लेकर ज्यादा बात नहीं की है.

वनप्लस का लक्ष्य ज्यादा ग्राहकों से जुड़ना

उन्होंने यह भी बताया कि वनप्लस स्वतंत्र तौर पर काम करता रहेगा. उन्होंने बताया कि वनप्लस प्रोडक्ट्स लॉन्च, इवेंट्स और फीडबैक के लिए ग्राहकों के साथ संवाद पहले की तरह समान वनप्लस चैनलों के जरिए करता रहेगा. वनप्लस का लक्ष्य इससे नए ग्राहकों के साथ जुड़ना है.

Lau ने कहा कि वे वनप्लस के भविष्य के एक मोड़ पर हैं. उन्होंने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विकसित करने की शुरुआत की है, जिसके साथ वे ग्राहकों को पहले से ज्यादा विकल्प दे सकेंगे. इसके आगे उन्होंने बताया कि वे ग्राहकों को सबसे ज्यादा क्वालिटी का वनप्लस अनुभव देना जारी रखना चाहते हैं. और इसे करने के लिए, उन्हें टीम और ब्रांड के तौर पर इसके मुताबिक बनना होगा.

मर्जर में ज्यादा हैरान करने वाली बात नहीं है. वनप्लस ने चीन में वनप्लस 9 सीरीज को ओप्पो के कलर ओएस सॉफ्टवेयर के साथ लॉन्च किया था. इससे पहले, चीन में बिकने वाले सभी वनप्लस फोन्स हाईड्रोजन ओएस पर बेस्ड थे.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. OnePlus का Oppo में विलय, लेकिन स्वतंत्र ब्रांड के तौर पर रहेगी पहचान
Tags:OnePlus

Go to Top