मुख्य समाचार:

OnePlus Nord Launch Today: आज लॉन्च होगा वनप्लस का नया स्मार्टफोन, कहां और कब देख सकते हैं इवेंट

OnePlus Nord Launch Today: OnePlus Nord आज लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च इवेंट लाइवस्ट्रीम के जरिए होगा.

Updated: Jul 21, 2020 6:37 PM
OnePlus Nord Launch Today How to Watch Livestream, Time, Expected Price, Specifications know all detailsOnePlus Nord Launch Today: OnePlus Nord आज लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च इवेंट लाइवस्ट्रीम के जरिए होगा.

OnePlus Nord Launch Today: OnePlus Nord आज लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च इवेंट लाइवस्ट्रीम के जरिए होगा. हालांकि, वनप्लस augmented reality (AR) कवरेज भी देगा, जिससे अलग और ज्यादा बेहतर अनुभव मिलेगा. यह 2020 के सबसे ज्यादा अपेक्षित स्मार्टफोन लॉन्च में से एक होगा. यह कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में उसके दूसरे फोन्स के मुकाबले किफायती स्मार्टफोन रहेगा. OnePlus Nord के साथ कंपनी अपने पहले वायरलेस इयरबड OnePlus Buds को भी पेश करेगी.

OnePlus Nord का लॉन्च आज शाम साढ़े 7 बजे होगा. इवेंट को वनप्लस की वेबसाइट पर एक माइक्रो साइट के जरिए लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. इसके साथ ही लॉन्च का बेहतर अनुभव देने के लिए एक OnePlus Nord AR ऐप है जिसे एंड्रॉयड और iOS दोनों डिवाइस पर डाउनलोड किया जा सकता है.

कीमत

वनप्लस के को-फाउंजर और सीईओ Pete Lau के मुताबिक, OnePlus Nord कंपनी की ओर से पहला स्मार्टफोन होगा, जिसकी कीमत 500 अमेरिकी डॉलर से कम है. यानी इसकी कीमत 38,000 रुपये से कम रहेगी. Nord वनप्लस 8 के मुकाबले सस्ता होगा.

Reliance Jio ने बंद किए अपने दो सस्ते प्रीपेड प्लान, अब नहीं मिलेंगे ये बेनेफिट्स

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Nord/ Z में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले 2400×1080 रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया जा सकता है. पहले की रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फोन में मीडियाटेक Dimensity 1000 5G प्रोसेसर हो सकता है लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर मौजूद होगा.

OnePlus Nord/ Z में 8GB रैम और 128GB/256GB का इंटरनल स्टोरेज होगा. हालांकि, यह भा खबरें हैं कि फोन का एक 12GB रैम के साथ मॉडल भी आएगा. स्मार्टफोन में 4300mAh की बैटरी होगी और इसमें एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ टॉप पर ऑक्सीजन ओएस होगा.

OnePlus Nord/ Z में ट्रिपल रिटर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद हो सकता है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक प्राइमेरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन के फ्रंट में फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. OnePlus Nord Launch Today: आज लॉन्च होगा वनप्लस का नया स्मार्टफोन, कहां और कब देख सकते हैं इवेंट
Tags:OnePlus

Go to Top