मुख्य समाचार:
  1. वनप्लस 5T :महंगे होने के बावजूद यह फोन बेहतर क्यों

वनप्लस 5T :महंगे होने के बावजूद यह फोन बेहतर क्यों

वनप्लस 5T बहुत स्मूथ और तेज फोन है जिसमें स्क्रीन लैगिंग जैसी कोई दिक्कत नहीं है. इसके हाई-डेफिनेशन डिस्प्ले से हाई क्वालिटी वीडियो बेहतर तरीके से देखा जा सकता है.

December 21, 2017 1:04 PM
oneplus 5t price in india, oneplus 5t specification, oneplus 6gb price, oneplus 8 gb price, oneplus battery, oneplus 5t camera, oneplus 5t featureवनप्लस 5T बहुत स्मूथ और तेज फोन है जिसमें स्क्रीन लैगिंग जैसी कोई दिक्कत नहीं है. इसके हाई-डेफिनेशन डिस्प्ले से हाई क्वालिटी वीडियो बेहतर तरीके से देखा जा सकता है.

साल 2017 बीतने के करीब है. इस साल हमने कई स्मार्टफोन को बाजार में जगह बनाते हुए देखा. अगर कोई मोबाइल से इस साल के आखिरी में लोगों का ध्यान आकर्षित किया है तो वह वन प्लस 5 और वन प्लस 5T है. चीन की मोबाइल कंपनी वनप्लस अपने आकर्षण डिजाइन, बढ़िया कैमरा और शानदार प्रदर्शन के साथ लोगों का दिल जीत लिया.

162 ग्राम वजनदार वन प्लस 5T मोबाइल नवंबर में लांच हुई थी. 6.01 इंच की यह मोबाइल नॉन रीमूवेबल बैटरी के साथ आई है. 401 पिक्सल प्रति इंच पिक्सल डेनसिटी वाले इस स्क्रीन पर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मौज़ूद है. फोन में 2.45 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टाकोर का प्रोसेसर लगा हुआ है. है. फोन एंड्राइड के 7.1.1 वर्शन पर चलता है. इस 4G एलटीई फोन में दो नैनो सिम के लिए स्लॉट दिया गया है.

कैमरे की बात करें तो प्राइमरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का दिया गया है, जिसका अपर्चर एफ/1.7 है। साथ ही सेकेंडरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है जिसका अपर्चर एफ/1.7 है. इतना ही नहीं वनप्लस के इस नए मॉडल में ड्यूल एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. फोन दो वेरिएंट 6 जीबी और 8 जीबी वाले रैम के साथ लांच किया गया है. 6 जीबी रैम वाले वेरिएंट में 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है और 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट में 128 जीबी की की इंटरनल मेमोरी दी गई है. फोन में एक्सपेंडेबल स्टोरेज नहीं दी गई है. वनप्लस 5T की बैटरी भी पिछले वेरिएंट की तरह 3300 एमएएच की है और यह फास्ट चार्जिंग तकनीक डैश चार्ज को सपोर्ट करेगी.

मेरा यह मानना है कि वनप्लस 5T बहुत स्मूथ और तेज फोन है जिसमें स्क्रीन लैगिंग जैसी कोई दिक्कत नहीं है. इसके हाई-डेफिनेशन डिस्प्ले से हाई क्वालिटी वीडियो बेहतर तरीके से देखा जा सकता है. वनप्लस 5T अभी के बाजार में सबसे अच्छे फोन में से एक है.

भारत में फोन की अनुमानित कीमत: 6 जीबी वेरिएंट- 32,999 रुपए और 8 जीबी वेरिएंट 37,999 रुपए

Go to Top