मुख्य समाचार:

One Plus 6 भारत में 17 मई को होगा लॉन्च, हो सकते हैं ये खास फीचर्स

वनप्लस 5टी की सफलता के बाद चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने बुधवार को अपने अगले फ्लैगशिप वनप्लस 6 को भारतीय बाजार में 17 मई को लांच करने की घोषणा की है।

April 25, 2018 6:17 PM
वन प्लस 6, वन प्लस 6 लॉन्च डेट, वन प्लस 6 फीचर्स, वन प्लस 6 कीमत, one plus 6 features, one plus six mobile phone, one plus 6 price, one plus six launch live streaming, one plus six full phone specificationsयह डिवाइस प्री-बुकिंग के अमेजन प्राइम मेंबर्स पर 21 मई से उपलब्ध होगा।

वनप्लस 5टी की सफलता के बाद चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने बुधवार को अपने अगले फ्लैगशिप वनप्लस 6 को भारतीय बाजार में 17 मई को लांच करने की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए स्मार्टफोन को मुंबई में लांच किया जाएगा और सबसे पहले इसे वनप्लस समुदाय को लांच स्थल पर एक्सपीरिएंस जोन में आजमाने दिया जाएगा।

यह डिवाइस प्री-बुकिंग के अमेजन प्राइम मेंबर्स पर 21 मई से उपलब्ध होगा। वनप्लस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीट लाऊ ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, “वनप्लस 6 का ग्लास डिजाइन ‘मूल्य की चेतना’ और ‘हाथ में पकड़ने पर प्रीमियम महसूस कराने’ के इर्द-गिर्द केंद्रित है और इसके ग्लास बैक में ‘नैनोटेक कोटिंग’ की पांच मुद्रित परतें हैं, जो स्मार्टफोन उद्योग में पहली बार है।”

मेटल के फोन के बदले ग्लास की बॉडी होने के कई फायदे हैं। लाऊ ने कहा, “जिस तरह से प्रकाश की विभिन्न स्थितियों में कांच में बदलाव आता है, वह वनप्लस की डिजाइन टीम के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण चुनौती थी और हमारी टीम ने कांच के 70 प्रोटोटाइप का परीक्षण करने के बाद सबसे बढ़िया कांच का चुनाव किया।”

वन प्लस 6 में हो सकते हैं ये खास फीचर्स 

अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 2 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा होगा। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। वनप्लस 6 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। अगर रैम की बात करें तो तो 6 और 8 जीबी वेरियंट में उपलब्ध होगा। इसके अलावा फोन में डैश चार्जिंग होगी, जो 20 मिनट में फोन को दिनभर के लायक चार्ज कर देगी।

 

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. One Plus 6 भारत में 17 मई को होगा लॉन्च, हो सकते हैं ये खास फीचर्स

Go to Top