मुख्य समाचार:
  1. One Plus 6 Alert: फोन में होंगे ये खास फीचर्स !

One Plus 6 Alert: फोन में होंगे ये खास फीचर्स !

One Plus 6 का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है हर कोई फोन के लॉन्च के इंतजार में आखें गड़ाए बैठा है। सभी को उम्मीद है की वन प्लस बाकी सभी फोन्स से अलग और बेहतर होगा।

April 23, 2018 11:35 AM
वन प्लस 6, वन प्लस 6 लॉन्च, वन प्लस 6 कीमत, वन प्लस 6 फीचर, one plus 6, one plus 6 price, one plus 6 specification, one plus 6 launch dateOne Plus 6 में 2 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा होगा।

One Plus 6 का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।खासकर वन प्लस के फैन्स फोन के लॉन्च के इंतजार में आखें गड़ाए बैठा है। सभी को उम्मीद है की वन प्लस बाकी सभी फोन्स से अलग और बेहतर होगा। बहरहाल हम आपको लॉन्च से पहले वन प्लस 6 के उन खास फीचर्स के बारे में बता रहे हैं, जो इस फोन में हो सकते हैं और फोन को बाकी सभी स्मार्टफोन से अलग और बेहतर बनाएंगे। वीडियो साइट यूट्यूब पर नया मॉकअप वीडियो आया है। वीडियो को देखकर लगता है कि, बाकी कंपनियों को टकक्र देने के लिए कंपनी वन प्लस 6  में डुअल कैमरा देगी। आपको बता दें, सैमसंग समेत सभी बड़ी कंपनियों ने हाल ही में अपने लॉन्च किए सभी स्मार्टफोन में कैमरा पर फोकस करते हुए डुअल कैमरा दिया है।

वन प्लस 6 में भी आईफोन एक्स, सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गूगल पिक्सल 2 प्लस की तर्ज पर बेजेललैस स्कीन होगी। यानी फोन में बड़ा डिस्पले होगा, जो गेमिंग और एंटरटेमेंट एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाएगा। वीडियो की शुरुआत में ही फोन में सी चार्जिंग दिखती है। इसके अलावा फोन में 3.55 एमएम जैक होगा जो कंपनी द्वारा पहले ही कन्फर्म किया जा चुका है।

वीडियो देखें:

वनप्लस 6 में अलर्ट स्लाइडर लेफ्ट साइड में दिया गया है, पहले कहा जा रहा था कि स्लाइडर राइट साइड में होगा। अलर्ट स्लाइडर के नीचे ही वॉल्यूम बटन होंगे। वहीं राइट साइड में पावर बटन दिया जाएगा। फैन के बैकसाइड की बात करें तो फोन के बाकसाइड में डुअल कैमरा और एलइडी फ्लैश है। उसके नीचे फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। वीडियो की मानें तो फोन रेड, ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा। इसके अलावा फोन में वायरलैस चार्जिंग की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 2 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा होगा। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। वनप्लस 6 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। अगर रैम की बात करें तो तो 6 और 8 जीबी वेरियंट में उपलब्ध होगा। इसके अलावा फोन में डैश चार्जिंग होगी, जो 20 मिनट में फोन को दिनभर के लायक चार्ज कर देगी।

 

 

 

 

 

Go to Top