सर्वाधिक पढ़ी गईं

Nothing Ear 1 TWS इयरबड भारत में 27 जुलाई को होंगे लॉन्च, अभी इन्हें मिल रहा है खरीदने का मौका

Carl Pei के ब्रांड Nothing के इयरबड Ear 1 TWS के लिमिटेड स्टॉक की बिक्री 19 जुलाई से शुरू हो गई है.

Updated: Jul 19, 2021 10:32 PM
Nothing Ear 1 TWS earbuds will launch on 27 July these users are getting early accessCarl Pei का Nothing ब्रांड अपने प्रोडक्ट Ear 1 TWS ईयरबड का लिमिटेड स्टॉक आज, 19 जुलाई से बिक्री के लिए पेश कर रहा है.

Carl Pei के ब्रांड Nothing के इयरबड Ear 1 TWS के लिमिटेड स्टॉक की बिक्री 19 जुलाई से शुरू हो गई है. आज से शुरू होकर 21 जुलाई तक, खरीदार Nothing Ear 1s को खरीद सकते हैं. यह StockX पर उपलब्ध होगा, जो ऐसे लिमिटेड एडिशन वाले प्रोडक्ट्स की बिक्री के लिए एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस है. यह ध्यान रखें कि यही प्रोडक्ट ग्लोबली 27 जून को लॉन्च होगा, जिसमें भारत भी शामिल है. यह भारत में 5,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जाएगा.

इसमें आपको Ear 1 TWS इयरबड पर एक्सलूसिव पहला लुक मिलेगा. अब तक Nothing ने इन इयरबड के डिजाइन को रहस्य रखा है, जिसे ब्रांड ने प्रेस रिलीज में भी बताया है, जिससे जल्द एक्सेस की सेल को शुरू किया गया था. इसके ऑक्शन पेज में पहली बार इयरबड का टांसपैरेंट चार्जिंग केस दिखता है. हमें अभी भी नहीं पता कि इयरबड कैसे दिखते हैं, लेकिन यह आसानी से पहला खुलासा है, जो Nothing ने किया है, जब से उसने प्रोडक्ट का टीजर जारी किया है.

भारत में फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध

केस पारदर्शी है, कम से कम टॉप से और उसमें एक बटन और यूएसबी टाइप सी चार्जिंग है. यह स्क्वॉयर आकार का बॉक्स गोलाकार कॉर्नर के साथ है. यह निश्चित तौर पर अलग दिखता है. कंपनी ने कन्फर्म किया है कि Ear 1 TWS इयरबड थ्री- माइक्रोफोन सेटअप का इस्तेमाल करते हुए एक्टिव नॉयस कैंसलेशन (ANC) को सपोर्ट करेंगे.

WhatsApp कर रहा नए फीचर की बीटा टेस्टिंग, यूजर्स के डेटा की बढ़ेगी सुरक्षा

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो आपको एक StockX अकाउंट खोलना होगा और फिर डेडिकेटेड DropX पर जाना होगा. और बोली लगानी है. नीलामी 21 जुलाई को बंद होगी. सभी लोगों को इसे खरीदने का मौका 27 जुलाई या उसके बाद मिलेगा. भारत में Nothing Ear 1 TWS इयरबड की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए होगी.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Nothing Ear 1 TWS इयरबड भारत में 27 जुलाई को होंगे लॉन्च, अभी इन्हें मिल रहा है खरीदने का मौका

Go to Top