सर्वाधिक पढ़ी गईं

Airtel ग्राहकों के लिए नया ऑफर, फ्री मिलेगा 3 महीने का YouTube Premium सब्सक्रिप्शन

एयरटेल के ग्राहकों को तीन महीने के लिए मुफ्त यूट्यूब प्रीमियम मेंबरशिप मिल रही है.

Updated: Nov 04, 2020 6:10 PM
new offer for airtel users will get three months free youtube premium subscriptionएयरटेल के ग्राहकों को तीन महीने के लिए मुफ्त यूट्यूब प्रीमियम मेंबरशिप मिल रही है.

कुछ दिन पहले भारती एयरटेल (Airtel) ने ग्राहकों को Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन का फ्री एक्सेस देने की शुरुआत की थी. यह सब्सक्रिप्शन कंपनी ने अपने प्लेटिनम टीयर ग्राहकों को दिया था. अब एयरटेल के ग्राहकों को तीन महीने के लिए मुफ्त यूट्यूब प्रीमियम मेंबरशिप भी मिल रही है. टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, ग्राहक इसका फायदा एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए उठा सकेंगे.

यूट्यूब प्रीमियम एक बेहतरीन सर्विस है, जिसमें यूट्यूब से ऐड हट जाते हैं और यूट्यूब ऑरिजनल और यूट्यूब म्यूजिक का फ्री एक्सेस भी मिलता है. हालांकि, इस ऑफर के लिए कुछ नियम और शर्तें भी हैं. मुफ्त यूट्यूब प्रीमियम मेंबरशिप ऑफर केवल चुनिंदा एयरटेल ग्राहकों तक सीमित है.

22 अप्रैल 2021 तक ले सकते हैं फायदा

यूट्यूब प्रीमियम ऑफर भारत में एरटेल ग्राहकों के लिए 22 अक्टूबर 2020 से 22 अप्रैल 2021 के बीच उपलब्ध है. यह ऑफर केवल उन ग्राहकों को मिलेगा जिनके पास वर्तमान में यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम, यू्ट्यूब प्रीमियम, यूट्यूब रेड या गूगल प्ले म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मौजूद नहीं है. ग्राहकों के पास पहले भी यूट्यूब प्रीमियम ट्रायल या किसी भी बताई गई सर्विस का सब्सक्रिप्शन नहीं होना चाहिए.

अगर आपने पहले कभी यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन लिया है या ट्रायल किया है या आप वर्तमान में यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम के सब्सक्राइबर हैं, तो यह ऑफर केवल यूट्यूब प्रीमियम की ट्रायल सर्विस को इनेबल करेगा जिसमें यूट्यूब म्यूजिक फीचर्स नहीं होंगे. योग्य ग्राहकों को ऑफर को 22 मई 2021 तक रिडीम करना होगा. ट्रायल अवधि के खत्म होने पर ग्राहकों को 129 रुपये प्रति महीने की कीमत का भुगतान करना होगा. हालांकि, सब्सक्राइबर्स चाहें तो मेंबरशिप रद्द कर सकते हैं.

दिवाली सेल: Amazon, Flipkart पर 40% तक सस्ते मिल रहे हैं स्मार्टफोन; Xiaomi, Vivo, iPhone समेत तमाम ब्रांड के मॉडल पर ऑफर

इससे पहले एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड और प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मुफ्त देने की शुरुआत की थी. यह ऑफर 999 रुपये या ज्यादा के ब्रॉडबैंड प्लान और 499 रुपये या ज्यादा के पोस्टपेड प्लान्स के लिए उपलब्ध है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Airtel ग्राहकों के लिए नया ऑफर, फ्री मिलेगा 3 महीने का YouTube Premium सब्सक्रिप्शन
Tags:Airtel

Go to Top