मुख्य समाचार:

कोरोना संकट में MTNL दे रहा है फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस, 1 महीने के लिए कॉरपोरेट ग्राहकों को मिलेगा फायदा

MTNL ने लॉकडाउन के मद्देनजर कॉरपोरेट ग्राहकों को एक महीने के लिये नि:शुल्क सर्वर सेवाएं देने की गुरुवार को घोषणा की.

March 26, 2020 9:09 PM
MTNL gives free broadband service to corporate customers for one monthMTNL ने लॉकडाउन के मद्देनजर कॉरपोरेट ग्राहकों को एक महीने के लिये नि:शुल्क सर्वर सेवाएं देने की गुरुवार को घोषणा की.

सरकारी दूरसंचार कंपनी MTNL ने लॉकडाउन के मद्देनजर कॉरपोरेट ग्राहकों को एक महीने के लिये नि:शुल्क सर्वर सेवाएं देने की गुरुवार को घोषणा की. कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक सुनील कुमार ने कहा कि MTNL के ब्रॉडबैंड कनेक्शन का इस्तेमाल कर रहे कॉरपोरेट ग्राहकों के कर्मचारियों को घर से काम (वर्क फ्रॉम होम) के दौरान एक महीने के लिए यह सेवा नि:शुल्क दी जाएगी.

वर्क फ्रॉम होम के लिए सुविधा

उन्होंने कहा कि कई कंपनियों के मुख्य सर्वर MTNL के MPLS नेटवर्क पर हैं. ऐसी कंपनियों के जिन कर्मचारियों के पास MTNL का ब्रॉडबैंड है, उन्हें MTNL की वीपीएन ओवर ब्राडबैंड सुविधा दी जा सकती है. इसके जरिये वे अपने ऑफिस के सर्वर से जुड़ सकते हैं. यह एक सुरक्षित माध्यम होगा.

उन्होंने कहा कि इस प्रणाली से कर्मचारियों को वे सारी सुविधाएं मिलेंगी, जिनका इस्तेमाल वे ऑफिस में अपना काम करने में करते हैं. आम तौर पर MTNL इस सेवा के लिये प्रति कनेक्शन दो हजार से ढाई हजार रुपये का शुल्क लेती है.

भारत में अस्थायी तौर पर बंद हुआ iPhone का उत्पादन, लॉकडाउन के चलते कंपनी के मैन्युफैक्चरिंग पार्टनर्स का फैसला

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. कोरोना संकट में MTNL दे रहा है फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस, 1 महीने के लिए कॉरपोरेट ग्राहकों को मिलेगा फायदा

Go to Top