मुख्य समाचार:

मोटोरोला ने भारत के इस हिस्से66 में 25 नए ‘मोटो हब्स’ खोले

लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने शुक्रवार को अपने खुदरा कारोबार का विस्तार करते हुए उत्तर-पूर्व क्षेत्र में 25 नए 'मोटो हब्स' खोले हैं।

April 21, 2018 2:27 AM
motorola, motorala new hubs, motorola new phones, motorola z play priceकंपनी ने एक बयान में कहा कि ‘मोटो हब्स’ में मोटो एक्स4 और मोटो जेड2 फोर्स स्मार्टफोन के अलावा ऑनलाइन एक्सक्लूसिव डिवाइसों जैसे मोटो ई4 प्लस और मोटो जी5 प्लस भी उपलब्ध होंगे। 

लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने शुक्रवार को अपने खुदरा कारोबार का विस्तार करते हुए उत्तर-पूर्व क्षेत्र में 25 नए ‘मोटो हब्स’ खोले हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ‘मोटो हब्स’ में मोटो एक्स4 और मोटो जेड2 फोर्स स्मार्टफोन के अलावा ऑनलाइन एक्सक्लूसिव डिवाइसों जैसे मोटो ई4 प्लस और मोटो जी5 प्लस भी उपलब्ध होंगे।

मोटोरोला मोबिलिटी इंडिया के बिक्री परिचालन प्रमुख रोहित खट्टर ने बताया, “मोटो हब्स की अवधारणा के साथ हम स्मार्टफोन प्रेमियों को एक नया खुदरा अनुभव प्रदान करेंगे, जहां वे खरीद से पहले ब्रांड के उत्पादों की अच्छी तरह से देख-परख कर सकेंगे।”

कंपनी ने बुधवार को तेलंगाना में भी 50 नए ‘मोटो हब्स’ को लांच किया था। इसकेअलावा कंपनी के तमिलनाडु में 100, चेन्नई में 50 और कर्नाटक में 100 ‘मोटो हब्स’ है।

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. मोटोरोला ने भारत के इस हिस्से66 में 25 नए ‘मोटो हब्स’ खोले

Go to Top