मुख्य समाचार:

मोटोरोला ने Moto G Power और Moto G Stylus किए लॉन्च; दोनों में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, जानें कीमत और फीचर्स

मोटोरोला ने अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं- Moto G Power और Moto G Stylus.

February 8, 2020 5:40 PM
motorola launches Moto G Power and Moto G Stylus with triple rear camera setup know specifications features camera priceमोटोरोला ने अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं- Moto G Power और Moto G Stylus.

मोटोरोला (Motorola) ने अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं- Moto G Power और Moto G Stylus. Moto G Stylus में इन-हाउस नोट-टेकिंग ऐप दिया गया है. दूसरी तरफ, Moto G Power में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. दोनों ही स्मार्टफोन्स में होल-पंच डिस्प्ले और क्वॉलकम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर 665 SoC मौजूद है. इसके अलावा स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 10 स्टॉक इंटरफेस के साथ और डॉल्बी-ट्यून्ड डुअल स्टीरियो स्पीकर्स भी उपलब्ध कराया गया है.

कीमत

Moto G Power की कमत लगभग 18,000 रुपये है और यह जल्द ही अमेरिका और कनाडा में उपलब्ध होगा. Moto G Stylus की बात करें, तो इसकी कीमत लगभग 21,500 रुपये है और यह भी अमेरिका और कनाडा के स्टोर्स में उपलब्ध कराया जाएगा. अभी कंपनी ने दूसरों देशों में इसकी बिक्री के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

Moto G Power के स्पेसिफिकेशन्स

Moto G Power एंड्रॉयड 10 को रन करता है और इसमें 6.4 इंच का डिस्प्ले है जिसका 88 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो होल-पंच डिजाइन के साथ मौजूद है. इसके साथ फोन में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर 665 SoC को साथ 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Moto G Power में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 16 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है. इसके अलावा बाकी दो कैमरे 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के हैं. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4G LTE, वाईफाई, जीपीएस आदि मौजूद हैं. यह फोन 159.85 x 75.84 x 9.63mm और 199 ग्राम वजन के साथ आता है.

Moto G Stylus के स्पेसिफिकेशन्स

Moto G Stylus भी एंड्रॉयड 10 को रन करता है और इसमें 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 89 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ मौजूद है. इसमें क्वॉलकम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर 665 SoC के साथ 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Moto G Stylus में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरे के साथ 16 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है. तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी के साथ 10W का चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi 802.11 आदि मौजूद हैं. Moto G Stylus 158.55 x 75.8 x 9.2mm और 192 ग्राम वजन के साथ आता है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. मोटोरोला ने Moto G Power और Moto G Stylus किए लॉन्च; दोनों में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, जानें कीमत और फीचर्स

Go to Top