मुख्य समाचार:

Motorola Edge+ भारत में लॉन्च; फोन में 108 MP का कैमरा, Samsung Galaxy S20+, OnePlus 8 Pro से होगी टक्कर

मोटोरोला ने अपना नया फ्लैगशिप फोन Motorola Edge+ भारत में लॉन्च किया है.

May 19, 2020 3:51 PM
Motorola Edge+ launched in india with 108 megapixel camera will compete with Samsung Galaxy S20+, OnePlus 8 Pro know price specifications featuresमोटोरोला ने अपना नया फ्लैगशिप फोन Motorola Edge+ भारत में लॉन्च किया है.

मोटोरोला ने अपना नया फ्लैगशिप फोन Motorola Edge+ भारत में लॉन्च किया है. कंपनी ने यह फोन प्रीमियम कैटेगरी में उतारा है. इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें मौजूद 108 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा है. इसके अलावा स्मार्टफोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं. भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन का मुकाबला Samsung Galaxy S20+ और OnePlus 8 Pro से रहेगा.

कीमत

Motorola Edge+ की भारतीय बाजार में कीमत 74,999 रुपये इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए होगी. यह फोन 26 मई से फ्लिपकार्ट और दूसरे बड़े ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के जरिए खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा. प्री-बुकिंग अब खुल चुकी हैं.

लॉन्च ऑफर्स के तहत फ्लिपकार्ट पर ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड का खरीदारी के लिए इस्तेमाल करने पर 7,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. खरीदार को ICICI बैंक के कार्ड का ऑफलाइन इस्तेमाल करने पर भी समान कैशबैक मिलेगा. यह ईएमआई और नॉन-ईएमआई ट्रांजैक्शन दोनों पर मान्य होगा.

कैमरा

फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर f/1.8 लेंस के साथ है. इसके अलावा 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो शूटर के साथ टाइम ऑफ फ्लाइट सेंसर भी है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा f/2.0 लेंस के साथ दिया गया है.

Huawei Y8p लॉन्च: फोन में 3 रियर कैमरे, जानें फोन में क्या मिलेंगे फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स

यह एक सिंगल सिम (नैनो) फोन है जिसमें एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम है. इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस एंडलेस ऐज डिस्प्ले है. फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर है. फोन में 256GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज है जिसे बढ़ाया नहीं जा सकता. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G LTE, वाईफाई 6, ब्लूटूथ v5.1, GPS/ A-GPS, यूएसबी टाइप सी और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है. फोन में इन डिस्प्ले सेंसर दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W वायर्ड चार्जिंग, 18W वायरलेस चार्जिंग और 5W वायरलेस रिवर्स पावर शेयरिंग को सपोर्ट करता है. फोन 161.1×71.4×9.6mm और 203 ग्राम वजन के साथ आता है.

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Motorola Edge+ भारत में लॉन्च; फोन में 108 MP का कैमरा, Samsung Galaxy S20+, OnePlus 8 Pro से होगी टक्कर

Go to Top