सर्वाधिक पढ़ी गईं

Moto E7 Plus India Launch: 5,000mAh की दमदार बैटरी; Redmi 9 Prime, Samsung Galaxy M11 से मुकाबला

Motorola E7 Plus Launched India: मोटोरोला ने भारत में अपना लेटेस्ट किफायती फोन Moto E7 Plus लॉन्च किया है.

Updated: Sep 23, 2020 2:42 PM
Moto E7 Plus launched in india know price specifications camera featuresमोटोरोला ने भारत में अपना लेटेस्ट किफायती फोन Moto E7 Plus लॉन्च किया है.

Motorola E7 Plus Launched India: मोटोरोला ने भारत में अपना लेटेस्ट किफायती फोन Moto E7 Plus लॉन्च किया है. नए फोन को इस महीने की शुरुआत में ब्राजील में पेश किया गया था. Moto E7 Plus के मेन फीचर्स की बात करें, तो फोन में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 460 SoC प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी मौजूद है. फोन दो कलर ऑप्शन में आता है. भारतीय बाजार में इस फोन का मुकाबला Redmi 9 Prime, Samsung Galaxy M11 और Realme Narzo 20 से रहेगा.

कीमत

Moto E7 Plus की भारतीय बाजार में कीमत 9,499 रुपये इसके एकमात्र 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए रखी गई है. यह फोन ब्लू और ऑरेंज कलर में आता है. इसके अलावा यह भारतीय बाजार में 30 सिंतबर को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट के जरिए उपलब्ध होगा.

कैमरा

फोन के कैमरा की बात करें, तो Moto E7 Plus में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा f/1.7 lens लेंस के साथ और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा f/2.4 लेंस के साथ मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा f/2.2 लेंस के साथ है.

फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का कैमरा f/1.7 अपर्चर के साथ और पोर्टरेट मोड के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा है. बैक पर एक एलईडी फ्लैश भी दिया गया है.

भारत में एप्पल स्टोर ऑनलाइन लॉन्च, ग्राहकों को मिलेगी प्रोडक्ट्स की पूरी रेंज; साथ में कई बेनेफिट्स

स्पेसिफिकेशन्स

Moto E7 Plus डुअल सिम (नैनो) फोन है. इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 460 SoC प्रोसेसर है. फोन में 4GB की रैम और 64GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज है जिसे माइक्रो ओसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम कुछ कस्टमाइजेशन के साथ दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी 10W चार्जिंग के साथ मौजूद है. कंपनी का फोन के एक बार चार्ज करने पर दो दिन की पावर देने का दावा है.

बैक पर दिए मोटोरोला के लोगो में फिजिकल फिंगप्रिंट सेंसर भी है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाईफाई, ब्लूटूथ, GPS, 4G VoLTE, 3.5mm का हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट मौजूद है.

Moto E7 Plus का वजन 200 ग्राम है और यह 165.2×75.7×9.2mm के साथ आता है. इसमें gyroscope, accelerometer और proximity सेंसर दिया गया है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Moto E7 Plus India Launch: 5,000mAh की दमदार बैटरी; Redmi 9 Prime, Samsung Galaxy M11 से मुकाबला

Go to Top