मुख्य समाचार:

Jio Vs Airtel Vs Vodafone: 100 रुपये के रिचार्ज पर कौन दे रहा बेस्ट पैकेज

Jio Vs Airtel Vs Vodafone: जियो के मार्केट में आने के बाद से ही भारत में इंटरनेट इस्तेमाल करने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है.

June 14, 2019 12:58 PM
Jio vs airtel vs vodafone prepaid recharge data benefits and unlimited callingइंटरनेट पैक में पैक में वॉइस कॉलिंग या टॉकटाइम नहीं मिलता.

Jio Vs Airtel Vs Vodafone:  हाल ही में एक रिपोर्ट आई जिसमें बताया गया कि दुनियाभर में सबसे ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल करने वालों की संख्या में भारत दूसरे नंबर पर है. इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि जियो के मार्केट में आने के बाद से ही भारत में इंटरनेट इस्तेमाल करने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है. अब हर कंपनी ग्राहकों को अधिक से अधिक जोड़ने के लिए आकर्षक रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहे हैं. जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ डेटा समेत अन्य सर्विसेज शामिल हैं. आइए जानते हैं 100 रुपये में जियो, वोडाफोन और एयरटेल की ओर से ऑफर किए जा रहे रिचार्ज प्लान के बारे में.

जियो (Jio)

जियो 100 रुपये की रेंज में 98 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है. इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिन है. इसमें 28 दिनों के लिए 2GB डेटा मिलेगा. कॉल करने की बात है कि इस पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है. इसके अलावा, 98 रुपये का रिचार्ज कराने पर आप कुल 300 SMS फ्री भेज सकेंगे. पैक में सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी बिना किसी चार्ज के मिलता है.

वोडाफोन (Vodafone)

वोडाफोन के 98 रुपये के रिचार्ज की वैधता भी 28 दिन है. इस पैक में 4G/3G की स्पीड से 28 दिनों के लिए कुल 6GB का डेटा मिल रहा है. 6GB का डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट इस्तेमाल करने पर स्टैंडर्ड रेट के हिसाब से ही चार्ज वसूला जाएगा. यह एक इंटरनेट पैक है और इस पैक में वॉइस कॉलिंग या टॉकटाइम नहीं मिलेगा.

यह भी पढ़ें..सावधान! WhatsApp पर ज्यादा मैसेज करने वालों पर हो सकती है कानूनी कार्रवाई

एयरटेल (Airtel)

अन्य कंपनियों के पैक की तरह एयरटेल के 98 रुपये के रिचार्ज की वैधता भी 28 दिन है. इस पैक में 4G/3G की स्पीड से 28 दिनों के लिए कुल 6GB का डेटा मिल रहा है. 6GB का डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट इस्तेमाल करने पर स्टैंडर्ड रेट के हिसाब से ही चार्ज वसूला जाएगा. यह एक इंटरनेट पैक है और इस पैक में वॉइस कॉलिंग या टॉकटाइम नहीं मिलेगा.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Jio Vs Airtel Vs Vodafone: 100 रुपये के रिचार्ज पर कौन दे रहा बेस्ट पैकेज

Go to Top