मुख्य समाचार:
  1. Jio Phone 2 की दूसरी फ्लैश सेल, जानिए इसकी खासियत और कीमत

Jio Phone 2 की दूसरी फ्लैश सेल, जानिए इसकी खासियत और कीमत

Jio Phone 2 की दूसरी फ्लैश सेल आज यानी 30 अगस्त को रिलायंस जियो की वेबसाइट jio.com पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। Jio Phone 2 की कीमत 2999 रुपये है और कंपनी अपने पहले 4जी फीचर फोन के साथ रिफंड जैसा कोई विकल्प नहीं दे रही है।

August 30, 2018 1:01 PM
reliance jio, jio phone 2, flash sale, features, plan, jio, AGM, mukesh ambani, website Jio Phone 2 की दूसरी फ्लैश सेल आज यानी 30 अगस्त को रिलायंस जियो की वेबसाइट jio.com पर दोपहर 12 बजे से शुरू हुई। Jio Phone 2 की कीमत 2999 रुपये है और कंपनी अपने पहले 4जी फीचर फोन के साथ रिफंड जैसा कोई विकल्प नहीं दे रही है। (Reuters)

Jio Phone 2 की दूसरी फ्लैश सेल आज यानी 30 अगस्त को रिलायंस जियो की वेबसाइट jio.com पर दोपहर 12 बजे से शुरू हुई। इसकी पहली सेल 16 अगस्त को हुई थी और पहली सेल में यह फोन महज 2 घंटे में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। बता दें कि जियो अपने नए फीचर फोन को फ्लैश सेल मॉडल के तहत बेच रहा है। इस सेल में यूजर्स नए Jio Phone 2 को खरीद सकते हैं। Jio Phone 2 की घोषणा रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पिछले महीने रिलायंस की 41वीं सालाना जनरल मीटिंग में की थी।

कितनी है कीमत?

Jio Phone 2 की कीमत 2999 रुपये है और कंपनी अपने पहले 4जी फीचर फोन के साथ रिफंड जैसा कोई विकल्प नहीं दे रही है।

Jio Phone 2 यूजर्स को मिलेंगे 3 प्लान

49 रुपये: 1GB डाटा, फ्री वॉयस कॉल, SMS 50, वैलिडिटी 28 दिन, Jio ऐप  सब्सक्रिप्शन
99 रुपयेर: 14GB डाटा, फ्री वॉयस कॉल, SMS 300, वैलिडिटी 28 दिन, Jio ऐप  सब्सक्रिप्शन
153 रुपये: 42GB डाटा, फ्री वॉयस कॉल, SMS अनलिमिटेड, वैलिडिटी 28 दिन, Jio ऐप  सब्सक्रिप्शन

कैसे खरीदें फोन?

इसके लिए पहले जियो की ऑफिशियल वेबसाइट www.jio.com पर जाना होगा. यहां पर Flash Sale की लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद Buy Now पर बने क्लिक करें। इसके बाद वह पिनकोड डालना होगा, जहां आप फोन की डिलिवरी चाहते हैं. फिर अपना नाम, ईमेल एड्रेस और मोबाइल नंबर दें। पेमेंट ऑप्शन पर जाने के बाद 2999 रुपये पेमेंट करना होगा. ईमेल और एसएमएस के जरिए पेमेंट का कंफर्मेशन मिल जाएगा। फोन बुक करने के 7 दिनों के अंदर Jio Phone 2 की डिलीवरी आपके होम एड्रेस पर हो जाएगी। कंपनी जियो फोन की डिलीवरी के लिए 99 रुपये का शिपिंग चार्ज भी वसूल रही है।

फोन की खासियत

फोन में 2.4 इंच क्यूवीजीए डिस्प्ले है और यह ड्यूल सिम सपोर्ट करता है। इसमें 512 एमबी रैम व 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

फोन में 2 मेगापिक्सल रियर व वीजीएस फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन काई ओएस पर चलता है। इसे पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में वॉयस कमांडिस के लिए एक अलग बटन दिया गया है जिससे गूगल असिस्टेंट तुरंत एक्टिवेट हो जाता है। फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स हैं। पिछले साल आए Jio Phone से तुलना करें तो नए फोन में काफी कुछ अलग है। इसमें ब्लैकबेरी के फोन्स की तरह 4-वे नेविगेशन बटन दिए गए हैं। फोन में वॉट्सऐप और यूट्यूब की सुविधा भी है.

Go to Top