मुख्य समाचार:

Jio Fiber के शानदार नए प्लान्स, अनलिमिटेड इंटरनेट और वॉयस कॉल का बेनेफिट; 30 दिन के लिए फ्री ट्रायल

रिलायंस जियो ने जियो फाइबर के टैरिफ प्लान्स में बदलाव किया है.

Updated: Aug 31, 2020 2:50 PM
jio fiber new plans with unlimited internet and voice call benefit and 30 day free trail benefit offerरिलायंस जियो ने जियो फाइबर के टैरिफ प्लान्स में बदलाव किया है.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जियो फाइबर के टैरिफ प्लान्स में बदलाव किया है. इसमें अनलिमिटेड इंटरनेट, 399 रुपये से शुरू नए प्लान, बिना किसी अतिरिक्त कीमत के 12 टॉप ओटीटी ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इसके अलावा जियो का 30 दिन के लिए फ्री ट्रायल का भी ऑफर है. जियो के नए प्लान्स में 399 रुपये, 699 रुपये, 999 रुपये और 1499 रुपये का प्लान शामिल है.

फ्री ट्रायल के बेनेफिट्स

जियो फाइबर पर 30 दिन का मुफ्त ट्रायल मिल रहा है. इस फ्री ट्रायल में 150 Mbps का अनलिमिटेड इंटरनेट भी मिलेगा. इस दौरान 4K सेट टॉप बॉक्स के साथ टॉप 10 पेड ओटीटी ऐप्स का एक्सेस बिना किसी कीमत के मिलेगा. इसके साथ फ्री वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा है. कंपनी में बयान में बताया कि अगर ग्राहक को सर्विस पसंद नहीं आती, तो बिना कोई सवाल पूछे इसे वापस ले लिया जाएगा. यह 30 दिन की अवधि का फ्री ट्रायल सभी नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

कंपनी ने अपनी प्रेस रिलीज में जानकारी दी है कि नए जियो फाइबर ग्राहकों को 1 सितंबर से एक्टिवेट करने पर 30 दिन का फ्री ट्रायल मिलेगा. कंपनी अपने मौजूदा ग्राहकों को कुछ खास बेनेफिट्स भी दे रही है. इसके तहत सभी मौजूदा जियो फाइबर ग्राहकों के प्लान्स को नए टैरिफ प्लान्स के बेनेफिट्स के मुताबिक अपग्रेड किया जाएगा. इसके साथ 15 अगस्त से 31 अगस्त के बीच कोई भी नया जियो फाइबर ग्राहक जो जुड़ा है, उसे MyJio में वाउचर के तौर पर 30 दिन का फ्री ट्रायल बेनेफिट भी मिलेगा.

Redmi 9 Vs Realme C12: कौन-सा बजट स्मार्टफोन बेहतर, कैमरा और फीचर्स में कौन किस पर भारी?

नए प्लान्स की डिटेल

जियो फाइबर के 399 रुपये वाले नए प्लान में 30 Mbps स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉयस कॉल का बेनेफिट मिलेगा. वहीं, 699 रुपये के जियो फाइबर प्लान में 100 Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट और अनलिमिटेड वॉयस कॉल का फायदा मिल रहा है.

इसके 999 रुपये के प्लान में 150 Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट स्पीड, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 1000 रुपये के 11 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन बेनेफिट मिल रहा है. इसके अलावा 1499 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 300 Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट स्पीड, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 1500 रुपये के 12 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन बेनेफिट मिल रहा है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. टेक्नोलॉजी
  3. Jio Fiber के शानदार नए प्लान्स, अनलिमिटेड इंटरनेट और वॉयस कॉल का बेनेफिट; 30 दिन के लिए फ्री ट्रायल

Go to Top