scorecardresearch

iQOO 11 5G स्मार्टफोन 8 दिसंबर को होगा लॉन्च, नए हैंडसेट में मिलेगा क्वालकॉम का सबसे फास्ट प्रोसेसर

कंपनी अपना नया iQOO 11 5G फोन 8 दिसंबर को मार्केट में पेश करेगी. इससे पहले iQOO अपना ये फोन 2 दिसंबर को लॉन्च करने वाली थी, लेकिन चीन के पूर्व राष्ट्रपति की मृत्यु के कारण कंपनी ने कार्यक्रम टाल दी.

iQOO 11 5G स्मार्टफोन 8 दिसंबर को होगा लॉन्च, नए हैंडसेट में मिलेगा क्वालकॉम का सबसे फास्ट प्रोसेसर
चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी iQOO ने अपने iQOO 11 सीरीज के लेटेस्ट 5G कनेक्टिविटी वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की ताऱीख की एलान कर दिया है.

iQOO 11 5G Smartphone : चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी iQOO ने अपने iQOO 11 सीरीज के लेटेस्ट 5G कनेक्टिविटी वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की ताऱीख की एलान कर दिया है. कंपनी अपना नया iQOO 11 5G फोन 8 दिसंबर को मार्केट में पेश करेगी. इससे पहले iQOO अपना ये फोन 2 दिसंबर को लॉन्च करने वाली था, लेकिन चीन के पूर्व राष्ट्रपति जियांग जेमिन की मृत्यु हो जाने के बाद कंपनी ने नए फोन की लॉन्चिंग कार्यक्रम को रद्द कर दिया था. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर iQOO ने अपने इस नए फोन के लॉन्च किए जाने की जानकारी दी है.

iQOO 11 5G स्मार्टफोन में होगा ये फीचर

iQOO कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक iQOO 11 5G स्मार्टफोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर, LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज लगा होगा. उम्मीद है कि कंपनी अपने इस नए हैंडसेट के दो वैरिएंट को मार्केट में पेश करेगी. जिसमें 256GB और 512GB का स्टोरेज लगा होगा. iQOO 11 5G स्मार्टफोन 8GB और 12GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है. iQOO 11 5G फोन में E6 AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. इस डिस्प्ले का रिज़ॉल्यूशन 2K और रिफ्रेश रेट 144Hz हो सकता है.

भारत जोड़ो यात्रा के बाद ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ होगा शुरू, 26 जनवरी से ब्लॉक, पंचायत और बूथ लेवल पर लोगों से जुड़ेंगे कांग्रेस नेता

इसी के साथ iQOO Neo 7 SE भी हो सकती है लॉन्च

उम्मीद है कि लेटेस्ट फोन में 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 13 MP का टेलीफोटो यूनिट के साथ ट्रिपल रियर सेटअप मिलेगा. इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी हो सकता है. फोन में 5,000mAh की बैटरी लगी मिल सकती है और उसे चार्ज करने के लिए 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है. कंपनी के एक और नए फोन iQOO Neo 7 SE में AMOLED डिस्प्ले मिलने का अनुमान है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz और फोन में 12GB तक का रैम मिल सकता है. साथ ही कंपनी के इस फोन में MediaTek’s Dimensity चिपसेट के साथ आने की पुष्टि की गई है. उम्मीद की जा रही है कि iQOO के अपने iQOO 11 5G के साथ iQOO Neo 7 SE फोन को भी लॉन्च कर सकती है.

(Article : Ishita Banerjee)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 04-12-2022 at 17:15 IST

TRENDING NOW

Business News