मुख्य समाचार:
  1. IPL लवर्स के लिए खुशखबरी! Tata Sky और Airtel डिजिटल TV पर फ्री में ले सकेंगे क्रिकेट का मजा

IPL लवर्स के लिए खुशखबरी! Tata Sky और Airtel डिजिटल TV पर फ्री में ले सकेंगे क्रिकेट का मजा

हालांकि ये सुविधा केवल मौजूदा क्रिकेट सीजन यानी 19 मई रात 12 बजे तक ही रहेगी.

March 26, 2019 1:04 PM
IPL: Tata Sky and Airtel Digital TV are Offering Free Sports Channels for All Users during this cricket seasonट्राई के ​नए नियमों के तहत अब यूजर्स के पास अपनी पसंद के चैनल चुनकर केवल उन्हीं के लिए पेमेंट करने की सुविधा आ गई है.

IPL के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है. देश के दो दिग्गज डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर्स टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी ने अपने यूजर्स के लिए स्पोर्ट्स चैनल फ्री कर दिए हैं. टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि ये सुविधा केवल मौजूदा क्रिकेट सीजन यानी 19 मई रात 12 बजे तक ही रहेगी. यानी इसके बाद यूजर्स को फिर से स्पोर्ट्स चैनल के लिए पे करना होगा.

बता दें कि ट्राई के ​नए नियमों के तहत अब यूजर्स के पास अपनी पसंद के चैनल चुनकर केवल उन्हीं के लिए पेमेंट करने की सुविधा आ गई है.

भारत में इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL की धूम है. ऐसे में टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी का यह ऑफर क्रिकेट लवर्स के लिए काफी अच्छा रहने वाला है.

टाटा स्काई की पेशकश

टाटा स्काई अपने सब्सक्राइबर्स को मैसेज भेजकर सूचना दे रही है कि उन्हें स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल, स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु, स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़ और स्टार स्पोर्ट्स 1 बांग्ला चैनल्स के लिए 23 मार्च से 19 मई 2019 तक कोई एडिशनल कॉस्ट नहीं देनी है. ये चैनल सब्सक्राइबर्स के अकाउंट पर इस 20 मई आधी रात तक लाइव रहेंगे. यानी सब्सक्राइबर्स पूरे IPL 2019 का मजा टाटा स्काई पर फ्री में ले सकते हैं.

इसके अलावा टाटा स्काई ने IPL सीजन के लिए एक फैमिली स्पोर्ट्स HD पैक भी लॉन्च किया है. इसकी कॉस्ट 646 रुपये प्रतिमाह है. यह सब्सक्राइबर्स को 96 चैनल उपलब्ध कराएगा, जिनमें स्टार, सोनी आदि के सभी स्पोर्ट्स चैनल भी शामिल होंगे. इस पैक के SD वेरिएंट की कॉस्ट 456 रुपये है.

एयरटेल डिजिटल टीवी

एयरटेल डिजिटल टीवी ने भी मौजूदा और नए यूजर्स के लिए इस IPL सीजन में स्पोर्ट्स चैनल फ्री में उपलब्ध कराएगी. एयरटेल DTH का नया कनेक्शन लेने वालों को स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी चैनल 19 मई 2019 तक कॉम्प्लिमेंटरी फ्री मिलेगा. मौजूदा यूजर्स एडिशनल चैनल्स का लाभ फ्री में ले सकेंगे, जिनमें स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 HD, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी HD, स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल, स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु, स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़ और स्टार स्पोर्ट्स 1 बांग्ला शामिल हैं.

Go to Top

FinancialExpress_1x1_Imp_Desktop