मुख्य समाचार:
  1. HP Spectre 360 भारत में लॉन्च, कीमत और फीचर्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

HP Spectre 360 भारत में लॉन्च, कीमत और फीचर्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

अपने फ्लैगशिप उपभोक्ता नोटबुक लाइन-अप का विस्तार करते हुए एचपी इंक ने मंगलवार को अगली पीढ़ी के स्पेक्ट्रे एक्स360 लैपटॉप भारतीय बाजार में उतारे।

February 28, 2018 12:27 PM
एचपी, स्पेक्ट्रे 360, एचपी स्पेक्ट्रे 360, hp spectre 360 price, hp spectre 360 specification लैपटॉप का वजन 1.26 किलोग्राम है और एचपी स्पेक्ट्रे एक्स360 उद्योग का सबसे पतला कनवर्टिबल नोटबुक है।

अपने फ्लैगशिप उपभोक्ता नोटबुक लाइन-अप का विस्तार करते हुए एचपी इंक ने मंगलवार को अगली पीढ़ी के स्पेक्ट्रे एक्स360 लैपटॉप भारतीय बाजार में उतारे। इस लैपटॉप का कोर आई7 प्रोसेसर वाला संस्करण 1,57,290 रुपये में, जबकि कोर आई5 प्रोसेसर वाला संस्करण 1,15,290 रुपये में खुदरा दुकानों तथा एचपी इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

एचपी इंक इंडिया के वरिष्ठ निदेशक (पर्सनल सिस्टम्स) विक्रम बेदी ने एक बयान में कहा, “नवीनतम स्पेक्ट्रे लैपटॉप्स प्रीमियम पीसी बाजार में तेजी लाने के रोमांचक तरीकों को खोजने के हमारे प्रयास का प्रदर्शन है। “इस लैपटॉप का वजन 1.26 किलोग्राम है और एचपी स्पेक्ट्रे एक्स360 उद्योग का सबसे पतला कनवर्टिबल नोटबुक है।  इसका डिस्प्ले 13.3 इंच का फुल एचडी रेजोल्यूशन के साथ है। साथ ही यह माइक्रो-एज बेजल्स कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास से लैस है।

इसके सुरक्षा फीचर्स में फिंगरप्रिंट रीडर, विजुअल हैकिंग से बचाव के लिए एचपी ‘श्योर व्यू’ एकीकृत प्राइवेसी स्क्रीन फीचर है और फेशियल रिकॉग्निशन के साथ लॉग इन के लिए ‘वाइड विजन एफएजडी इंफ्रारेड’ (आरआर) कैमरा है। एचपी के लैपटॉप की लोकप्रियता लोगों में दिन रात बढ़ रही है। इसी को देखते हुए एचपी ने अपनी लेक्सट जनरेशन स्पेक्ट्रे एक्स360 लैपटॉप भारतीय बाजार में उतारे हैं। कंपनी को उम्मीद है कि स्पेक्ट्र सीरीज के उनके ये नए लैपटॉप लोगों को खासा पंसद आएंगे । एचपी स्पेक्ट्रे 360 न्यू जनरेशन लैपटॉप स्पेक्ट्रे सीरीज का सबसे पता कनवर्टेबल लैपटाप भी है।

 

Go to Top